बॉलीवुड

नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए विदेश निकल पड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, देखें तस्वीरें

साल 2020 अपने अंतिम दिनों में है। महज दो दिनों बाद 2020 का अंत हो जाएगा और 2021 की शुरूआत होगी। ऐसे में हर कोई इन दिनों नए साल की जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारे भी नए साल के जश्न को धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स  हर नए साल का स्वागत बड़ी ही धूमधाम से करते हैं। इस खास मौके पर ज्यादातर स्टार्स विदेश जाते हैं, मगर इस बार कोरोना की वजह से स्थिति सामान्य नहीं है इसलिए साल का स्वागत थोड़े अलग अंदाज में हो रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स विदेश जाने की बजाए भारत में ही न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे  हैं।

नए साल का जश्न मनाने बॉलीवुड स्टार्स अपने पसंदीदा जगहों के लिए निकल पड़े हैं। कोई पहाड़ की खूबसूरत वादियों मे नया साल मनाएगा तो कोई संमदर किनारे 2021 का स्वागत करेगा। तो आइये जानते हैं, बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो न्यू ईयर के लिए अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गोवा निकल पड़े हैं। ये दोनों ही इन दिनों गोवा में एक आलीशान विला में रह रहे हैं। बता दें कि ये विला मलाइका के बहन अमृता अरोड़ा का है, जो गोवा के कैंडोलिम बीच पर स्थित है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने पति अंगद और बेटी संग छुट्टियां मनाने गोवा पहुंच चुकी हैं। नेहा और अंगद गोवा में ही नए साल का जश्न मनाएंगे। इन दिनों नेहा अपने इंस्टा एकाउंट पर गोवा वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों संग नए साल का जश्न मनाने दुबई पहुंची हैं। बता दें कि दुबई में सुष्मिता सेन की मां रहती हैं। यानी एक्ट्रेस अपनी पूरी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाली हैं।

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ गोवा पहुंची हुई हैं और छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि शिल्पा और उनकी फैमिली ने यहीं पर क्रिसमस भी सेलिब्रेट किया था और अब 2021 का स्वागत भी यहीं करने वाली हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी इन दिनों छुट्टियों पर निकल पड़े हैं। मंगलवार की सुबह आलिया भट्ट, पूरे कपूर फैमिली  के साथ स्पॉट हुईं। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और फैमिली के साथ रणथंबोर गए हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए निकल पड़े हैं। हालांकि वे कहां जाएंगे, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। दोनों को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान दोनों काफी स्टाइलिश नजर आए।

आमिर खान

आमिर खान न्यू सेलिब्रेट करने के लिए गिर नेशनल पार्क गए हैं। यहां वो न्यू ईयर के साथ साथ वेडिंग एनवर्सरी भी सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि आमिर की फैमिली के साथ साथ भांजे इमरान खान और भांजी इमारा खान भी हैं।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

बॉलीवुड के सबसे हॉटेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार टाइगर और दिशा भी इन दिनों वेकेशन पर निकले हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज इन दिनों आग की तरह वायरल हो रही है। हालांकि ये कपल किस डेस्टिनेशन पर हैं, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

Back to top button