बॉलीवुड

शादी को 4 दिन भी नहीं हुए और गौहर खान ने पहन लिए ऐसे कपड़े, टी-शर्ट पर लिखी थी एक खास चीज

गौहर खान (gauahar khan) और जैद दरबार (zaid darbar) 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। शादी के पहले की रस्में जैसे चिक्सा, मेहंदी और संगीत में भी गौहर ने सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था। इस ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड और टीवी की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थी।

शादी के बाद गौहर हनीमून पर नहीं गई है। बल्कि वे अपने काम में व्यस्त हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए नवेले पति ज़ैद दरबार के साथ कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में गौहर और ज़ैद ने ग्रे कलर की टीशर्ट पहन रखी है। ज़ैद की टीशर्ट पर हबी लिखा हुआ है जबकि गौहर की टीशर्ट पर वाइफ लिखा हुआ है।

इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इनके इस मस्ती और रोमांटिक भरे अंदाज को फैंस बड़ा पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ गौहर ने कैप्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है। गौहर की इस पोस्ट को अभी तक 5 लाख 29 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर की इस पोस्ट पर फैंस दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने इनकी जोड़ी को परफेक्ट बताया तो कोई बोला कि ये दोनों साथ में कितने खुश हैं। भगवान इनकी जोड़ी सलामत रखे। बताते चलें कि ज़ैद मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। सेलिब्रेशन के दौरान वे भी अपनी बीवी संग खूब नाचे थे।

हाल ही में गौहर को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। दिलचस्प बात ये रही कि इस दौरान उनकी मुलाकात अपने एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गई। दोनों इत्तफाक से एक ही फ्लाइट से जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने गौहर के साथ एक वीडियो बनाकर उन्हे शादी की बधाई दी।

उन्होंने ये भी कहा कि दोस्तों क्या चांस बना है। मैं एक प्लेस पर जा रहा हूं और इत्तफाक से मुझे अपनी पुरानी दोस्त भी मिल गई। इनकी हाल ही में शादी हुई है। यह मेरे बगल में ही बैठी है। यह सब इत्तफाक से ही हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बताते चलें कि गौहर और जैद की उम्र में 12 साल का अंतर है। गौहर अपने पति से बड़ी हैं। इस बात को लेकर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। वह ज़ैद के साथ बेहद खुश हैं।

Back to top button