बॉलीवुड

12 महीने बाद पहली बार दिखा करण पटेल की बेटी का चेहरा, इस अंदाज में नजर आए बाप-बेटी

‘ये है मोहब्बतें’ (Ye hai mohabbatein) फ़ेम रमन भल्ला उर्फ एक्टर करण पटेल (Karan Patel) ने हाल ही में अपनी बेटी का चेहरा पहली बार फैंस को दिखाया है। वे और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) पिछले साल दिसंबर में पेरेंट्स बने थे। हालांकि तब करण ने सिर्फ बच्ची की कुछ झलकियां ही फैंस को दिखाई थी। उसका पूरा चेहरा पहली बार मीडिया के सामने आया है।

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही करण अंकिता ने अपनी बेटी ‘मेहर’ का पहला जन्मदिन भी बनाया था। हालांकि तब भी करण अंकित ने बेटी का चेहरा नहीं दिखने दिया था। लेकिन करण द्वारा पोस्ट की गई इस लेट्स पोस्ट में उनकी बेटी साफ साफ दिखाई दे रही है। इस फोटो में बेटी और पिता दोनों ही हूडी पहने दिखाई दे रहे हैं। यह बाप बेटी की फोटो फैंस को बड़ी पसंद आ रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए करण कैप्शन में लिखते हैं – ‘मेरी आँखें बंद हैं लेकिन फिर भी मैं तुम्हारा प्यार देख सकता हूं। बाप बेटी की बातें। रब दी मेहर, मेहर खान पटेल।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

करण और मेहर की इस तस्वीर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। मसलन एक बंदे ने कमेंट कर लिखा ‘बाप बेटी की जोड़ी शानदार है।’ वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया ‘आखिर हमने आपकी बेटी का चेहरा देख ही लिया। ये तो सच में बहुट ही क्यूट है। भगवान उसे खुश रखे।’

बताते चलें कि करण और अंकिता ने साल 2015 में गुजराती रीति रिवाज के साथ शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद अंकिता गर्भवती हुई थी। हालांकि दुर्भाग्य से 5वें महीने में ही उनका मिसकैरेज हो गया था। यह 2018 की बात है। इस साल के जून महीने में अंकित 4 महीने पेट से थी। तब अंकित करण ने आने वाले बेबी को लेकर फोटोशूट भी करवाया था। नॉर्मल डिलीवरी के लिए अंकित ने मेडिटेशन, पिलाटे और और ज्यादा वॉक भी स्टार्ट कर दी थी। लेकिन फिर भी 20 जून, 2018 को उनका मिसकैरेज हो गया ।

इस दुखद घटना से उबरने में अंकित करण को काफी समय लगा था। मेहर के आने के बाद उनकी जिंदगी का यह खालीपन भी दूर हो गया। अब दोनों अपनी बेटी के साथ बहुत खुश हैं। काम की बात करें तो अंकिता ‘संजीवनी’ (2002), ‘देखा एक ख्वाब’ (2011-12), ‘एक नई पहचान’, ‘सजदा तेरे प्यार में’, ‘रिपोर्टर्स’ (2013), ‘जीवनसाथी’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

वहीं करण को हम सभी ‘कहानी घर-घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘केसर’, ‘काव्यांजलि’, ‘कसम से’, ‘करम अपना-अपना’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में देख चुके हैं।

Back to top button