बॉलीवुड

Video : ‘तुझको मिर्ची लगी’ पर मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, देसी अवतार में आईं नज़र

इन दिनों फिल्म कुली नंबर वन जोर-शोर से चर्चाओं में चल रही है. फिल्म साल 1995 में आई कुली नंबर 1 का रीमेक है. यह फिल्म उस समय सुपरहिट रही थी, जबकि दर्शकों को इसके रीमेक से भी यहीं उम्मीदें हैं. फिलहाल फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसके गाने दर्शकों के बीच में धूम मचा रहे हैं. जबकि अब फ़िल्मी सितारे भी इस फिल्म के गानों पर झूमते हुए नज़र आए हैं.

कुली नंबर वन के मशहूर गानों में ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ टॉप पर शुमार है. नए वर्जन में भी यह गाना धूम मचा रहा है. फैंस तो इस गाने पर लुत्फ़ उठाते देखे ही गए है, वहीं स्टार्स भी इस पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. अब टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस गाने पर धूम मचा दी है.

मोनालिसा का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’ के नए वर्जन पर थिरकती हुई नज़र आ रही है. मोनालिसा का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं से अपने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है.

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकाराओं में शुमार मोनालिसा ने यह वीडियो अपन आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. वे साड़ी पहने हुए शानदार ठुमके लगा रही है. उन्होंने कैप्शन में मिर्ची वाले इमोजी के साथ आगे लिखा है कि, ‘मैं क्या करूं’. उनका अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. उन्होंने यह शानदार वीडियो कुछ घंटों पहले ही साझा किया है. इसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं उनके फैंस इस पर लगातार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

डांस के साथ ही मोनालिसा का लुक भी सुर्ख़ियों में हैं. वे बिलकुल भारतीय नारी के अवतार में देखने को मिल रही है. साड़ी के साथ ही उन्होंने ज्वैलरी भी कैरी कर रखी है. जबकि अपने हाथ में पर्स लटकाकर उसे घूमाते हुए मोनालिसा फैंस को और अधिक दीवाना बनाने का काम कर रही है. फैंस मोनालिसा के डांस के साथ ही उनके लुक की भी ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी सक्रिय रहती है और वे अक्सर अपने फैंस का इस तरह से मनोरंजन करती है. कभी वे अपनी तस्वीरें साझा कतरती है, तो कभी अपने वीडियो. इस बार उन्होंने अपने लाखों फैंस के लिए कुछ ख़ास साझा किया है, क्योंकि वे हॉट अंदाज को छोड़ देसी अवतार में नज़र आ रही है.

बता दें कि, मोनालिसा का यह लुक उनके लेटेस्ट धारावाहिक ‘नमक इस्क’ का है. भोजपुरी अदाकारा इस सीरियल में नकारात्मक किरदार अदा कर रही है. वे अब तक कई सीरियल्स में काम कर चुकी है और अब इसके चलते फैंस का मनोरंजन कर रही है.
उनका यह देसी अवतार हर ओर चर्चाओं में बना हुआ है. वे अक्सर बिकिनी अवतार में भी फैंस के होश उड़ाती है.

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, भोजपुरी सिनेमा और हिंदी टीवी सीरियल के साथ ही मोनालिसा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं. उन्होंने इसके 10वें सीजन में काम किया था. बता दें कि, उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है. बाद में उन्होंने अपना नाम मोनालिसा रख लिया था.

मोनालिसा का जन्म 21 नवंबर 1982 को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. आज वे 38 साल की है और लगातार इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्होंने बिग बॉस 10 के दौरान साल 2017 में अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कर ली थी. वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे हालिया सीरियल से पहले स्टार प्लस के धारावाहिक ‘नजर’ और ‘नजर 2’ में देखने को मिली थी. इनमें फैंस को मोनालिसा को काफी सराहा था.

Back to top button