बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के साथ मलाइका ने अकेले में गुजारे इतने दिन, बोली – मैं उनके साथ क्वारंटीन में…’

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोरा और अभिनेता अर्जुन कपूर लगातार अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. दोनों ही कलाकारों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. अर्जुन और मलाइका बीते लंबे समय से रिश्ते में हैं और अक्सर इस तरह की खबरें आती रहती है कि, दोनों कभी भी शादी कर सकते हैं. दोनों के रिश्ते से हर कोई परिचित हैं.

अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों और अभिनय से कम बल्कि खुद से उम्र में 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोरा संग रिश्ते को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं. अर्जुन और मलाइका दो साल से अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2018 में दोनों यह ख़ुलासा कर चुके हैं कि, वे एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं. इस खुलासे के बाद से लेकर अब तक दोनों को कई दफ़ा साथ देखा गया है.

मलाइका और अर्जुन को कई बार साथ में वेकेशन एंजॉय करते हुए भी देखा गया है. बीते दिनों जब अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान हिमाचल प्रदेश में थे तो उनके साथ मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर को भी देखा गया था. फिलहाल हम आपको मलाइका द्वारा किए गए एक बड़े खुलासे के बारे में बताने जा रहे हैं.

अभिनेत्री मलाइका अरोरा से हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान एक मजेदार सवाल पोछा गया और उन्होंने बिना किसी झिझक के इसका शानदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने एक बार फिर अर्जुन संग अपने खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार कर दिया है. उन्होंने ख़ुलासा करते हुए बताया है कि, उन्होंने क्वारंटीन टाइम अर्जुन कपूर के साथ बिताया है.

एक हालिया साक्षात्कार में एक्ट्रेस मलाइका अरोरा से पूछा गया था कि, वो अपना क्वारांटीन पीरियड किस एक्टर के साथ बिताना चाहेंगी? मलाइका तो इस सवाल से एक कदम आगे ही निकली. उनसे भविष्य को लेकर जो सवाल पूछा था उसे वे अपने अतीत में ही पूरा कर चुकी थी. बिना झिझक के मलाइका ने अर्जुन का नाम लिया. उन्होंने कहा कि, ‘वो एक एक ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ मैं क्वारंटीन में रह चुकी हूं, जो कि बहुत मजेदार हैं.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, लॉक डाउन के दौरान हर कोई महीनों तक अपने घर में ही कैद रहा था और मलाइका को भी जाहिर तौर पर इसका सामना करना पड़ा. मलाइका के इस खाली समय में अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनका साथ दिया और वे मलाइका के फ्लैट में ही शिफ्ट हो गए थे. लॉक डाउन से पहले जब केंद्र सरकार ने जनता कर्फ्यू लगाया था, तब भी अर्जुन और मलाइका को मलाइका के घर के बालकनी में देखा गया था.

कोरोना को मात दे चुके हैं अर्जुन-मलाइका..

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सितंबर में एक्ट्रेस मलाइका और अभिनेता अर्जुन दोनों ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. पहले अर्जुन कपूर में कोरोना की पुष्टि ही थी, उनके कुछ दिन बाद मलाइका अरोरा भी कोरोना संक्रमित निकली थी. दोनों ने इस महामारी का मुकाबला किया और आखिरकार वे कोरोना को मात देने में कामयाब रहे.

उम्र को लेकर मलाइका-अर्जुन को किया जाता है ट्रोल..

बता दें कि, मलाइका अरोरा बीते लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. मलाइका की उम्र आज 47 साल हैं, वहीं अर्जुन कपूर 35 साल के हैं. ऐसे में अक्सर दोनों को अपनी उम्र के चलते ट्रोल होना पड़ता है. दोनों इसके चलते लोगों के निशाने पर रहते हैं. खासकर मलाइका को इसका अधिक सामना करना पड़ता है. हालांकि किसी के भी प्रेम के बीच उम्र कोई मायने नहीं रखती है. मलाइका इसे लेकर कह चुकी है कि, ‘जब आप किसी के साथ रिश्ते में होते हैं तो उम्र का अंतर वास्तव में नहीं होता है.’

 

Back to top button