राशिफल

Rashifal 27 December: इन 7 राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा रविवार, मिलेगा सफलता का समाचार

हम आपको रविवार 27 दिसंबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 December 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप सोचे हुए काम पूरे करने की कोशिश करेंगे। घर वालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। सहकर्मियों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। छोटे व्यवसाय से अच्छा आय बढ़ने वाला है। व्यवसायियों को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। आज बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लें। धार्मिक यात्रा में पैसा अधिक खर्च होने वाला है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

मन में उत्साह की कमी होगी। परिवार की साज सज्जा में वक्त बीतेगा। गलतियों के कारण आपका बहुत सारा पैसा बर्बाद हो सकता है। काम के मामले में आपका प्रभाव रहेगा और बाॅस से आपके संबंध सुधरेंगे। साझेदारी के काम से धन लाभ हो सकता है। आपको अच्छी इनकम होगी। आपके जीवनसाथी को कोई बीमारी होने की संभावना है। सभी के साथ ईमानदारी और खुलेपन से व्यवहार करना अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

कर्मचारियों से परेशान रहेंगे। अच्छे बुरे को पहचानना आपके लिए जरूरी हो सकता है। कार्यों की पूर्णता से मन प्रसन्न रहेगा। जोखिमपूर्ण निवेश में भी लाभ होगा। आज आपके दांपत्य जीवन में भी मधुरता बनी रहेगी और संतान से भी सुखद समाचार मिलेगा। आपकी गतिविधियों से पिता नाराज हो सकते हैं। मित्रों के आगमन से मन में प्रसन्नता रहेगी। माता के स्वास्थ्य में गिरावट आने की सम्भावना दिख रही है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आप के निर्णय से परिवार में असंतोष रहेगा। आज एक नई वित्तीय परियोजना शुरू कर सकते हैं। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। आप घर पर एक सुकून भरी दोपहर बिता सकते हैं। नौकरीपेशा वाले लोगों का दिन अच्छा गुजरने वाला है। बिजनेस करने वालों को अच्छी प्लानिंग से सफलता मिल सकती है। नए लोगों से प्रोफेशनल संबंध बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ सकारात्मक होने की संभावना है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकेंगे। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात एवं सहयोग प्राप्त होगा। किसी काम के बनने से आप दिनभर ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे और उत्साह बना रहेगा। आपकी बुद्धिमानी आपके काम आएगी। पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता का समाचार मिलेगा। आपको आर्थिक सहयोग मिलेगा। इससे आप अपनी जरुरते पूरी कर पाएंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

धार्मिक कार्यों का आयोजन या धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। आपके आसपास सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी। लोग आपसे खुश रहेंगे। आप किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनरशिप करने का विचार बनायेंगे। नए अवसर प्राप्त होंगे। पार्टनरशिप को लेकर सोच समझकर फैसला करें। आज आपको लाभ के कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। दूसरों को बेवकूफ ना बनाएं, यह आपके रिश्ते को बिगाड़ सकता है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आप कई ऐसे कार्य निपटाएंगे जो कई दिनों से लंबित थे। अध्यात्मिक सुख एवं सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा। वाहन सुख की कामना आज के दिन पूरी हो सकती है। आज कहीं भी निवेश करने से बचें। किसी प्रिय व्यक्ति से मिलने के बाद खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। रुके हुए काम बनेंगे शारीरिक स्वस्थता तथा मानसिक प्रफुल्लितता का अनुभव होगा। पारिवारिक कार्यों में अधिक खर्च होने वाला है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आयात-निर्यात के कारोबार में बड़ा लाभ संभव है। यदि आपके माता-पिता में से कोई अस्वस्थ है, तो आपको उन्हें डॉक्टर के पास ले जाना चाहिए। कोई सरकारी योजना लाभ दे सकती है। समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करना आसान रहेगा। धन के मामले में दिन बढ़िया रहेगा। आपके ससुराल वालों को आपकी मदद करने की संभावना है। सरकारी क्षेत्र से उन्नति के द्वार खुलेंगे। भाग्य के चलते आज बिजनेस अच्छा होगा।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

संतान की चिंता दूर होगी। जॉब के कई सुनहरे अवसर मिलने की संभावना है। आपको कोई भी अवसर हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। ध्यान रहे आपको बेवजह की चीजों पर खर्च करने से बचना चाहिए। बदली जीवनशैली अधिक पैसा खर्च कराएगी। अगर आपका लव पार्टनर आपसे नाराज हैं तो आप उन्हें मनाने की कोशिश करें तथा उन्हें कोई सरप्राइज दें। दोस्तों के साथ कुछ अनबन हो सकती है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

भवन पारिवारिक संपति का वाद विवाद उभर सकता है। आपको अचानक शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा। पुरानी बीमारी पर पैसा खर्च होगा। ससुराल पक्ष से बड़ी आर्थिक मदद मिल सकती है। वाणी पर संयम की आवश्यकता है। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। आकस्मिक दौलत संपत्ति के लाभ की सम्भावना बन रही हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज सामाजिक कार्यों में अधिक अभिरुचि रहेगी। अगर ट्रांसपोर्ट व्यापारी हैं तो कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। रिश्तो में आ रही दूरियां कम होगी। किसी नए काम में पैसा लगा सकते हैं। आमदनी कुछ खास नहीं होगी। लंबे समय से जिस संपत्ति को बेचना चाह रहे हैं, वह अच्छा मुनाफा देगी। परिवार के किसी सदस्य की वित्तीय मदद कर सकते हैं। आपका अपने प्रति विश्वास आपको लगातार विजय दिलाएगा।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे। प्रियजन के साथ समय का सदुपयोग होगा। प्यार करने वालों को आपस में अपने मन की बात कहने में हिचकिचाहट महसूस होगी। संभव हो तो किसी पार्टनरशिप में न ही रहें। यह आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक कष्ट बढ़ेगा। बच्चों के व्यवहार से मन में निराशा होगी। आपको जीवनसाथी से उपहार मिल सकता है।

आपने Rashifal 27 December 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 December 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 December 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : मानसून आने से पहले ही इस मंदिर की छत से टपकने लग जाता है पानी, 5-7 दिन में हो जाती है बारिश

Back to top button