बॉलीवुड

सिंगल लोगों के लिए जन्नत है ये 8 फिल्में, मम्मी-पापा घर पर न हो तब करें इन्हें इन्जॉय

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में बनती हैं। इनमें से कुछ अच्छी स्टोरी वाली होती है तो कुछ बस मारधाड़ वाली होती हैं। फिर कुछ ऐसी फिल्में भी बनती है जिसमें भर भर के अश्लीलता परोसी जाती है। इन फिल्मों का मैन सेलिंग पॉइंट भी यही होता है। मार्केट में इस टाइप की फिल्में देखने का एक अलग दर्शक वर्ग भी है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बोल्ड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। यदि आप इन्हें देखने का प्लान बना रहे हैं तो अकेले में ही देखें।

मर्डर (Murder): यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी थी जो शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाती थी। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी ने खूब इंटीमेट सीन दिए थे।

कामसूत्र (Kamasutra): इस नाम से आप सभी वाकिफ होंगे। ये फिल्म जब भारत में रिलीज हुई थी तो हड़कंप मच गया था। इस विवाद की वजह फिल्म में भर भर के दिखाए गए सेक्स सीन थे। वहीं बहुत से दृश्यों में हीरोइन न्यूड लुक में दिखाई दी थी।

गर्लफ्रेंड (Girlfriend): यह दो लड़कियों की प्रेम कहानी थी। इसमें ईशा कोपिक्कर, अमृता अरोड़ा, आशीष चौधरी, सुमीत निझावन जैसे कलाकार थे। फिल्म में कई बोल्ड सीन थे। खासकर ईशा कोपक्कर और अमृता अरोरा के इंटीमेट सीन बड़े वायरल हुए थे।

हवस (Hawas): यह एक एरोटिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म थी जिसमें मेघना नायडू, शावर अली, तरुण अरोरा जैसे कलाकार थे। फिल्म का नाम ही बताता है कि इस फिल्म में कितनी अश्लीलता होगी।

जूली (Julie): नेहा धूपिया ने इस फिल्म में ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसमें लड़के उनका कई बार शारीरिक शोषण करते हैं। फिल्म में नेहा के भी कई बोल्ड सीन्स थे।

जिस्म 2 (Jism 2): इस फिल्म से सनी लियोनी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा बोल्ड थी। इस फिल्म में कुछ सीन्स तो ऐसे थे जिन्हें अकेले में ही देखा जा सकता है।

बी.ए. पास (B.A.Pass): यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी थी जो अपनी हवस की भूखी मकान मालकिन को खुश करने के लिए उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाता है। इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे कलाकार थे।

आस्‍था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग (Astha: In The Prison Of Spring): यह फिल्म 1997 में आई थी। इसमें रेखा और ओम पुरी ने कई इंटीमेट सीन्स दिए थे। फिल्म में रेखा एक ऐसी गरीब महिला का किरदार निभा रही थी जो निजी समस्याओं के चलते वैश्‍यवृत्ति करने पर मजबूर हो जाती है।

Back to top button