दिलचस्प

इन खूबसूरत कन्याओं का शादी के कार्यक्रम में किया गया डांस कर देगा आपको हैरान…. देखें वीडियो!

भारत एक बहुत ही कमाल का देश है। यहां लोगों को खुशियां मनाने का बस एक बहाना चाहिए। जब देखो कहीं भी डांस करना शुरू कर देते हैं। यहां तो बुजुर्ग लोगों की मौत पर भी लोग ढोल नगाड़े बजाकर डांस करते हैं। जब ऐसे मौके पर डांस किया जा सकता है तो शादी विवाह और अन्य मौकों पर क्यों नहीं। सही कहते हैं कि गीत-संगीत और नृत्य लोगों के तनाव को कम करके उन्हें खुशी देने का काम करते हैं।

शादियों में किया जाने वाला डांस होता है कमाल:

भारत में हर समय शादियां होती हैं और कोई भी शादी बिना डांस के पूरी नहीं होती है। कुछ-कुछ शादियों में डांस का कार्यक्रम कई दिन पहले से ही शुरू हो जाता है। जबकि कुछ शादियों में डांस केवल शादी के दिन ही किया जाता है। जिन शादियों में डांस का कार्यक्रम पहले भी किया जाता है, वह कमाल का होता है। आज हम आपको एक ऐसे ही डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहेगा।

स्टेज पर जाते ही लड़कियों ने लगा दी आग:

दरअसल एक शादी के डांस कार्यक्रम के दौरान सभी लोग डांस कर रहे थे। बारी आयी कुछ लड़कियों की। उन्होंने स्टेज पर जाते ही आग लगा दी। उनका डांस देखकर उनके साथ कुछ और लडकियां भी जुड़ गयीं और मिलकर सभी कमाल का डांस करने लगीं। जो भी उन लड़कियों के डांस को देख रहा था, बिना तारीफ किये नहीं रह रहा था।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शादी के कार्यक्रम के दौरान दो लडकियां स्टेज पर डांस करने के लिए जाती हैं। पहले तो केवल वो दोनों डांस करना शुरू करती हैं, लेकिन उनकी संख्या धीरे-धीरे 4 हो जाती है। उनका डांस देखकर कुछ और लडकियां उनके समूह में जुड़ जाती हैं।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/kiOchkVa8ds

Back to top button