बॉलीवुड

गौहर खान ने ज़ैद दरबार संग किया निकाह, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी की मशहूर अदाकारा गौहर खान ने आखिरकार 25 दिसंबर को जैद दरबार संग शादी रचा ही ली। पिछले कई दिनों से इनकी शादी को लेकर अटकलों का दौर चल रहा था, जो 25 दिसंबर को गौहर-जैद की शादी के साथ थम गया।

एक तरफ जहां गौहर दुल्हनियां बन गईं, तो वहीं जैद, गौहर के शौहर बन गए। खैर, दोनों ने काफी शाही अंदाज में शादी की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही हैं। आइये देखते हैं, इनके निकाह की कुछ खास तस्वीरें..

देखिए गौहर-जैद के शादी की खूबसूरत तस्वीरें..

बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार की शादी मुंबई के पांच सितारा होटल ITC मराठा में हुई। शादी का कार्यक्रम पूरी तरह से प्राइवेट था, जिसमें सिर्फ दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। बहरहाल गौहर-जैद की शादी की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

शादी से पहले 24 सितंबर की शाम को गौहर खान और जैद दरबार ने हल्दी और मेहंदी का कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें सिर्फ उनके खास दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को ही न्योता दिया गया था।

हल्दी के बाद 25 दिसंबर को दोपहर 12 बजे मुंबई के सबसे आलीशान होटल्स में से एक ITC मराठा में दोनों का निकाह संपन्न हुआ है। बता दें कि इसी होटल में 25 दिसंबर की शाम 7 बजे गाला रिसेप्शन होगा। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए गाला रिसेप्शन में भी बेहद निजी लोगों को ही बुलाया गया है।

गौहर खान और जैद दरबार के वेडिंग लुक की बात करें तो दोनों ने निकाह के लिए मैचिंग आउटफिट चुना था। दोनों ने ही ऑफ व्हाइटल कलर का ड्रेस कैरी किया था, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लगी।

गौहर खान की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग के हैवी लहंगे के साथ भारी भरकम आभूषण पहना था, जिसमें गौहर कमाल की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं जैद ने ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी किया था, मगर वे इस ड्रेस में काफी स्टाइलिश, हैंडसम और डैशिंग नजर आ रहे थे।

बता दें कि दोनों को लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था, इसके बाद कई मौकों पर इन्हें साथ देखा गया और पिछले कई दिनों से इनकी शादी को लेकर खबरें आ रही थीं। आखिरकार 25 दिसंबर को दोनों पति-पत्नी बन गए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं।

बता दें कि जैद संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं, वहीं गौहर खान जानी मानी अभिनेत्री हैं। गौहर बिग बॉस के सातवें सीजन की विजेता भी रह चुकी हैं।

Back to top button