समाचार

रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, सुबह से अस्पताल में है भर्ती, हॉस्पिटल ने कही ऐसी बात

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत आज सुबह अचानक बिगड़ गई और उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिग्गज़ अभिनेता को ब्लड प्रेशर की समस्या थी, उसके बाद उन्हें आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका ब्लड प्रेशर काफी हाई हो चुका था, वे स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे इसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगास्टार रजनीकांत की ताबीयत को लेकर अस्पताल की ओर से भी बयां और बुलेटिन जारी किया गया है. अस्पताल ने जानकारी देते हुए बताया है कि, अभिनेता रजनीकांत की शुक्रवार सुबह तबीयत बिगड़ गई थी और इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. फिलहाल रजनीकांत के करोड़ों फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, ‘रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल ने अपने बयान में कहा कि, ‘श्री. रजनीकांत को 25 दिसंबर की सुबह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक शूटिंग कर रहे थे. सेट पर कुछ लोगों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था.

22 दिसंबर को रजनीकांत का कोविड 19 टेस्ट किया गया जो कि निगेटिव था. तब से उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है और निगरानी में हैं. उनमें कोविड 19 के कोई लक्षण नहीं थे. उनके रक्तचाप में भारी उतार-चढ़ाव आया था जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे जब तक कि उनका रक्तचाप सामान्य नहीं हो जाता. हालत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.’

रजनीकांत ने कुछ दिनों पहले फिल्म को लेकर पत्रकारों से बात की थी. रजनीकांत द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक़, फिल्म की अब तक 40 फीसदी तक शूटिंग पूरी कर ली गई है. फिल्म में अभिनेता रजनीकांत एक केयरिंग ब्रदर की भूमिका में होंगे. फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश रजनीकांत की बहन के रोल में नजर आने वाली है.

राजनीति में ले रहे हैं एंट्री..

रजनीकांत की पहचान आज देश-दुनिया में हैं. दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने भी उनके काम का लोहा माना है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिनों पहले रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश करने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि वे अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने जा रहे हैं.

अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से राजनीतिक पारी का आगाज करने का ऐलान किया था. साथ ही उन्होने कहा था कि, उनकी पार्टी तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव में जीत भी हासिल करेगी.

Back to top button