समाचार

फौजियों को ठगने के लिए बनाती थी टिकटॉक वीडियो, फिर दोस्ती कर सीधा बोलती थी होटल और फिर …

मेरठ से हाल ही में एक हनी ट्रैप मामला सामने आया था। जिसमें एक लड़की फौजियों से दोस्ती कर उन्हें ठगा करती थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी लड़की ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस के अनुसार ये गैंग बेहद ही शातिर तरीके से फौजियों को फंसाया करता था और उसके बाद उनसे पैसे लूटा करता था। इस गैंग के निशाने पर केवल सेना के जवान ही होते थे। हाल ही में सेना के एक जवान को इस गैंग ने अपने जाल में फंसाया था और उसका सामान लूटकर ये लोग भाग गए थे। जिसके बाद पीड़ित जवान ने पुलिस से मदद मांगी थी और पुलिस ने इस गैंग का भांडा फोड़ा था।

पुलिस ने इस मामले में फौजियों को फंसाने वाली युवती समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था और बुधवार इन्हें जेल भेज गया। वहीं अब पूछताछ में युवती ने कई रहस्य खोले हैं। जिन्हें सुनकर पुलिस में हैरान रह गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की के पास कुल पांच फोन है। आरोपी लड़की ने शिकायत करने वाले फौजी को टिकटॉक के जरिए अपने जाल में फंसाया था और उससे दोस्ती की थी। पुलिस के अनुसार युवती ने कई फर्जी आईडी से फेसबुक व इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना रखे थे। पुलिस ने युवती के मोबाइल की सीडीआर की जांच की तब उसके फर्जी आईडी और खातों का पता लगा।

पुलिस के अनुसार पकड़ी गई लड़की व उसके साथियों के पास से उन्हें सोने की चेन, तीन पर्स, पांच मोबाइल व अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं। ये सामान इन्होंने एक फौजी से ठगे थे। फौजियों को अपने जाल में फंसाने के लिए ये सोशल मीडिया के जरिए उनसे दोस्ती करती थी। उसके बाद उनसे मिलने की इच्छा जाहिर करती थी। फौजी लड़की से मिलने के लिए राजी हो जाते थे, तब ये उन्हें होटल में बुलाकर उनका अश्लील वीडियो और फोटो खींचती थी और इनके आधार पर ब्लैकमेल कर उनसे पैसे ठगा करती थी।

अपनी वीडियो को करती थी वायरल

आरोपी युवती टिकटॉक और अन्य साइट पर वीडियो बनाकर वायरल करती थी। एक साल पहले टिकटॉक पर वीडियो को लाइक करने पर युवती ने फौजी से संपर्क किया। तभी से दोनों फोन पर बातचीत करते थे। दरअसल ये युवती उसका वीडियो लाइक करने वाले फौजियों का नंबर सर्च कर लेती थी। उसके बाद उनसे संपर्क करती थी।

पुलिस के मुताबिक उक्त फौजी को हरियाणा से नौचंदी थानाक्षेत्र के एक होटल में बुलाकर युवती ने अश्लील वीडियो और फोटो बनाए थे और उसे अपने जाल में फंसाया। आपको जानकर हैरानी होगी की आरोपी लड़की की करीब एक हजार से ज्यादा वीडियो टिकटॉक और अन्य साइट पर हैं। आरोपी युवती के पास से पुलिस को 12 फर्जी आईडी भी मिली हैं। ये अलग-अलग आईडी से सेना के जवानों से बातचीत करती थी। एक साल में इसने कई फौजियों को अपने जाल में फंसाया है।  पुलिस ने मामले में अब तक युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि अन्य तीन की जा रही है।

Back to top button