बॉलीवुड

ऋषि कपूर के निधन के 8 महीने बाद सामने आया रणबीर कपूर का बयान, बताया पिता को खोकर कैसा लगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह साल बहुत बुरा रहा है। इस साल हमें कई दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है। इसमें बीते जमाने के चॉकलेट हीरो ऋषि कपूर (rishi kapoor) भी शामिल हैं। ऋषि ने 67 वर्ष की उम्र में 30 अप्रैल 2020 को अंतिम सांस ली थी। वे बीते दो सालों से ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे। उनका लगभग एक साल इलाज भी चला लेकिन अफसोस कि वे कैंसर की जंग नहीं जीत पाए।

ऋषि कपूर के निधन के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका था। बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor) और पत्नी नीतू सिंह (neetu singh) ने एक्टर को लेकर अपने इमोशन सोशल मीडिया पर कई बार जाहीर किए थे।

हालांकि उनके बेटे बेटे रणबीर कपूर (ranbir kapoor) का पिता की मौत के बाद कोई बयान नहीं आया था। अब ऋषि कपूर के निधन के 8 महीने बाद पहली बार रणबीर ने इस टॉपिक पर बात की है। उन्होंने राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में अपने और ऋषि कपूर के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं।

पिता को खोने का दर्द याद करते हुए रणबीर ने उनके कैंसर ट्रीटमेंट से निधन तक के सफर की दास्तान सुनाई। इस दौरान वे बहुत भावुक नजर आए। दोनों के बीच एक समय ऐसा भी आया था जब इनके रिश्तों में खटास आ गई थी लेकिन बद में सब ठीक हो गया। इस इंटरव्यू में रणबीर यह बताते नजर आए कि बीते दो सालों में उन्होंने अपने पिता संग कैसा समय बिताया।

रणबीर यह बात स्वीकार करते हैं कि उनके ऊपर पिता का सबसे अधिक प्रभाव रहा। वे कहते हैं कि आज मैं जैसा भी हूं मेरे पिता द्वारा सिखाई गई मजबूत सिख की वजह से हूं। अपने पिता के बारे में उन्होंने बताया कि ‘वे एक पैशनेट इंसान थे। उन्हें फैमिली से प्यार था। उनके निधन के पहले बीते दो सालों में मैंने उनके साथ अभूत अधिक समय बिताया।’

रणबीर ने राजीव मसंद को इंटरव्यू में बताया कि जब ऋषि कपूर की कीमोथैरेपी चल रही थी तो वे पिता के साथ होटल से हॉस्पिटल तक शांति से वॉक करते हुए चलते थे। उनके आसपास रहना उन्हें एक अलग ही एहसास देता था। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि वे कुछ समझ ही नहीं सके।

रणबीर ने आगे बताया कि ‘ये पूरा साल मेरे लिए बहुत बड़ा रहा है। इसकी शुरुआत मेरे पापा को खोने से हुई। इससे मैं अभी तक उबर नहीं पाया हूं। वैसे इस साल मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कुछ अच्छी चीजें भी हुई। आप रणबीर के पूरे इंटरव्यू को यहां देख सकते हैं।

काम की बात करें तो रणबीर जल्द ही ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट संग नजर आएंगे।

Back to top button