बॉलीवुड

गौहर खान ने लगाई जैद के नाम की मेहंदी, बोली- मेहंदी की रात आई.. : देखें तस्वीरें

बिग बॉस फ़ेम गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। वे 25 दिसंबर को जैद दरबार (Zaid Darbar) से निकाह करने वाली हैं। इस बीच उनकी शादी की रस्में पहले से ही शुरू हो गई है। गौहर फैंस को अपनी शादी की झलकियां भी दिखाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जो लोगों का दिल जीत रही है।

इस फोटो में गौहर अपने हाथों में लगी शादी की मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं। इस दौरान गौहर ने पीले रंग के कपड़े पहन रखे हैं जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये कपड़े गौहर को उनके भाई असद खान ने गिफ्ट की है। इस पसोट में वह अपने भाई को इसके लिए धन्यवाद कहते दिखाई दे रही हैं।

वे पोस्ट में लिखती हैं – महेंदी की रात आई। मेरी जान, मेरे भाई असद खान इस प्यारे गिफ्ट के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। मैं आज इस ड्रेस को पहन रही हूं जिसे चार साल पहले मेरे भाई ने गिफ्ट में दी थी। तुम शादी में भले न आ पाए लेकिन तुम्हारा प्यार जरूर आ गया। इसे पहनकर मैं काफी स्पेशल फ़ील कर रही हूं क्योंकि इसमें मेरे खास दिन के लिए तुम्हारी दुआएं भी हैं। ये तुम्हारे लिए है मेरे प्यारे भाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर की यह पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इसे अभी तक 2 लाख 84 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। कोरोना महामारी को देखते हुए गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) अपनी शादी सिंपल तरीके से ही करेंगे। इसमें गिने चुने लोगों को ही बुलाया जाएगा। शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। गौहर की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौहर और जैद अपनी शादी मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में करने वाले हैं। इसके पहले दोनों ने पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री वेडिंग शूट किया था। वहीं कोविड-19 के दौर में हो रही शादी के लिए उन्होंने अपना एक डिजिटल वेडिंग कार्ड भी बनाया है। इसमें दोनों की प्यारी लव स्टोरी दिखाई दे रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दोनों की मुलाकात हुई और बात शादी तक जा पहुंची।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वैसे क्या आप लोग गौहर की शादी को लेकर उत्साहित हैं? अपने जवाब कमेंट सेक्शन में दें।

Back to top button