विशेष

ट्रांसपेरेंट कपड़े पहन बहुत पछताई ये 10 बॉलीवुड हसीनाएं, होना पड़ा oops मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड में काम कर रहे लोग भी आम इंसान होते हैं. आम लोगों की तरह कभी-कभी उनसे भी गलतियां हो जाती हैं. बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तो यहां कई अभिनेत्रियां अपनी खराब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियों की ड्रेसिंग सेंस इतनी कमाल की होती है कि उन्हें आजकल की युवा लड़कियां फॉलो करती हैं.

हालांकि, कभी-कभी ये फैशन दीवा भी कपड़ों के मामले में गड़बड़ी कर जाती हैं, जो कि सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है. आज की इस स्टोरी में हम आपकी मुलाकात कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से करवाने जा रहे हैं, जो अपनी ड्रेसेज के चलते Oops मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. तो एक नजर डालते हैं उन बॉलीवुड हसीनाओं पर, जो पारदर्शी कपड़ों में स्पॉट की जा चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा तो वैसे अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, पर एक बार एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था, जब वे ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन चर्चा में आई थीं.

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की ‘चिकनी चमेली’ यानी कि कटरीना कैफ को एक बार ट्रांसपेरेंट कपड़े के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उनका ट्रांसपेरेंट टॉप काफी चर्चा में रहा था.

करीना कपूर खान

वैसे तो करीना कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है, लेकिन एक बार वे ट्रांसपेरेंट टैंक टॉप पहन कर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं.

सुष्मिता सेन

विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन भी एक इवेंट पर ब्लैक रंग की ट्रांसपेरेंट टॉप पहने नजर आई थीं. इस ड्रेस को कैरी करने के बाद सुष्मिता ज्यादा खुश नहीं दिखाई दे रही थीं. इस इवेंट पर वे कई बार अपना टॉप ठीक करते हुए दिखी थीं.

मल्लिका शेहरावत

मल्लिका का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल है. वे अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा देती हैं. एक इवेंट में ब्लैक रंग की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मल्लिका शेहरावत काफी चर्चा में आई थीं. हालांकि, इन दिनों वे फिल्मों से दूर चल रही हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ यानी कि दीपिका पादुकोण भी अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. बोल्ड ड्रेसेज को कैरी करने में दीपिका का भी जवाब नहीं है. रेड कारपेट हो या फिर कोई पार्टी, वे अक्सर स्टाइलिश लुक में नजर आई हैं. एक बार एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय दीपिका भी ट्रांसपेरेंट कपड़ों में नजर आई थीं.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी कई बार पारदर्शी कपड़ों में दिख चुकी हैं. एक इवेंट में जब सोनाक्षी ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर पहुंची थीं, तब उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. लोगों ने तो सोनाक्षी को उनके संस्कार तक याद दिला दिए थे.

सनी लियॉन

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियॉन तो अपनी बोल्ड अदाओं के लिए ही जानी जाती हैं. सनी कई बार अपने कपड़ों के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं. सनी को भी सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया था.

जरीन खान

जरीन खान का भी एक इवेंट में बोल्ड लुक देखने को मिला था. जरीन ने टॉप के साथ ब्लैक रंग की एक सी थ्रू टॉप डाली थी, जिस वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की गिनती वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री की चुलबुली अभिनेत्रियों में की जाती है, लेकिन कई बार वे अपने बोल्ड लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं. जैसे कि जब लोगों ने श्रद्धा को ब्लैक रंग की इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा था तो हैरान रह गए थे.

ये भी पढ़ें राखी सावंत ने बताया बॉलीवुड के ज़्यादातर स्टार्स क्यों लेते हैं ड्रग्स और क्या है इनकी मजबूरी.

Back to top button