बॉलीवुड

राखी सावंत ने बताया बॉलीवुड के ज़्यादातर स्टार्स क्यों लेते हैं ड्रग्स और क्या है इनकी मजबूरी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। इंडस्ट्री के कई सेलेब्स इस मामले में लगातार अपनी राय रख रहे हैं। इसी कड़ी में ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने भी अपने विचार खुलकर प्रकट किए हैं। राखी ने बताया है कि आखिर क्यों बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स का सेवन करते हैं। यही नहीं बल्कि राखी ने अपने इस नए बयान में ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला..

गौरतलब हो कि राखी सावंत ने एक नया बयान जारी करते हुए बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग्स लेने का असल कारण बताया है। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड सितारे ड्रग्स का सेवन इसलिए करते हैं ताकि भूख न लगे और वो स्लिम फिट बने रहें, इसलिए स्टार्स अलग अलग तरीके से ड्रग्स लेते हैं।

राखी सावंत

राखी सावंत ने बताया ‘आखिर सेलेब्स क्यों करते हैं नशा?’

बता दें कि राखी सावंत ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स के बवाल को लेकर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 15 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हूं, मैं ऐसे कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को जानती हूं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। राखी कहती हैं कि ये कलाकार अपने ग्लैमर को मेंटेन करने के लिए ड्रग्स लेते हैं, हालांकि कुछ लोग नशे के लिए भी ड्रग्स लेते हैं। मगर ज्यादातर सेलेब्स अपने ग्लैमरस अंदाज को बरकरार रखने के लिए ड्रग्स का सेवन करते हैं।

राखी सावंत

राखी का कहना है कि इंडस्ट्री के ज्यादातर कलाकार ड्रग्स के आदी हैं। उनका कहना है कि ड्रग्स की वजह से भूख नहीं लगती है, इसलिए लड़कियां खुद को स्लिम ट्रिम रखने के लिए इसका इस्तेमाल करती हैं। राखी ने बताया की एक एक्ट्रेस पर वजन को लेकर काफी प्रेशर रहता है, उन्हें यही डर सताता रहता है कि अगर उनका वजन बढ़ गया तो उन्हें फिल्मों में काम कैसे मिलेगा। यही कारण है कि अभिनेत्रियों को ड्रग्स की लत रहती है।

राखी ने साझा किया खुद का अनुभव

राखी सावंत

राखी सावंत ने अनुभव साझा करते हुए कहा कि कुछ समय पहले तक मैं खुद वजन बढ़ने की बात को लेकर काफी परेशान थी। उस समय मैं इंडस्ट्री के कई लोगों से बात करती थी, तो वे लोग मुझे ड्रग्स और हैश लेने की सलाह देते थे। कुछ लोगों ने तो मुझसे ये तक कहा था की ये काफी आम बात है, बहुत लोग स्लिम रहने के लिए इसका यूज करते हैं। राखी ने आगे कहा कि मैं उस सुझाव से सहज नहीं थी और मैंने ड्रग्स की जगह योगा को चुना। उन्होंने बताया कि बहुत से बॉलीवुड स्टार स्लिम रहने के लिए शॉर्टकट लेते हैं, लेकिन ये गलत है।

पूरे देश में चल रहा है नशे का धंधा

राखी सावंत

राखी सावंत यहीं नहीं रूकीं बल्कि उन्होंने आगे कहा कि ड्रग्स और नशे का धंधा ना सिर्फ बॉलीवुड में चल रहा है बल्कि पूरे देश का यही हाल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इंडस्ट्री के काफी लोगों को जानती हूं, जो ड्रग्स लेते हैं, मगर मुझे उनका नाम लेने का अधिकार नहीं है। राखी कहती हैं कि सिर्फ बॉलीवुड को गटर कहा जाना गलत है, ड्रग्स का सेवन पूरी दुनिया में किया जाता है, ऐसे में  सिर्फ बॉलीवुड को टार्गेट करना गलत है।

Back to top button