बॉलीवुड

तारक मेहता शो के इस कलाकार को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा-संपर्क में आए लोग तुरंत कराएं अपनी जांच

टीवी और फिल्मों की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है। जिसके कारण कई सारे अभिनेता कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। खबर है कि लोकप्रिय कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भी एक कलाकार को कोरोना वायरस हो गया है। इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है।

प्रिया अहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है और लिखा ये मेरा फर्ज है कि मैं आपको बता दूं कि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है, मैं एकदम ठीक हूं। मैं बीएमसी और डॉक्टर्स की ओर से दी गई सलाह का पालन कर रही हूं। मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। अगर आप में से कोई भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें। मैं शूटिंग नहीं कर रही हूं, घर पर ही थी, फिर भी वायरस हो गया। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें और इसे हल्के में ना लें। साथ ही मेरे और मेरे बेटे के लिए दुआएं करें।


प्रिया के कोरोना वायरस वाले पोस्ट पर शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘हम जरूर आपके जल्दी से ठीक होने की कामना करेंगे प्रिया, ध्यान रखो और जल्द ठीक हो जाओ। वहीं शो के डायरेक्टर ने भी इनके सही होने की कामना की।

दरअसल पिछले साल नवंबर में ही प्रिया मां बनीं थी और ये मैटरनिटी छुट्टी पर थी। इसी दौरान कोरोना वायरस के कारण शो की शूटिंग रुक गई थी। वहीं अब जब शो की शूटिंग शुरू हुई है तो इन्हें कोरोना वायरस हो गया है।

गौरतलब है कि कई सारे सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। टी.वी जगत का चर्चित चेहरा श्वेता तिवारी भी इस समय कोरोना वायरस से ग्रस्त है और ये अपने घर मेें क्वारैंटाइन पर हैं। श्वेता ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो की शूटिंग कर रही थी। इस शो के लीड एक्टर वरुण बडोला भी इस समय क्वारैंटाइन में हैं। शो के दोनों लीड एक्टर को कोरोना वायरस होने से ‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो की शूटिंग रुकी हुई है और इन दोनों के जल्द सही होने का इंतजार किया जा रहा है।

Back to top button