बॉलीवुड

पिता के लिए अनिल कपूर ने लिखा बेहद भावुक संदेश, जन्मदिन से एक दिन पहले हुए इमोशनल

बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर बीते कल अपने पिता को याद कर भावुक हो गए. दरअसल, अनिल कपूर के पिता की कल 95वीं जयंती थी. इस मौके पर अनिल कपूर ने अपने पिता को याद किया. अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पिता सुरिंदर कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा. इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता की जवानी के दिनों की एक तस्वीर को साझा किया है. अनिल कपूर ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा है कि, ‘ऐसा लगता है कि जैसे मेरे पिता अब भी मेरे भीतर हैं. ‘ऐसा लगता है कि पिता आज भी मेरे अंदर बसे हुए हैं. उन्होंने जो सीख दी और जो प्यार दिया, खासतौर पर मुझे जो लॉयल्टी, ईमानदारी और सहिष्णुता जैसे गुण दिए, वे आज भी उनके रूप में मेरे अंदर हैं.’

पिता को याद कर अनिल कपूर ने आगे लिखा कि, ‘उन्होंने हमेशा अपने बच्चों पर भरोसा किया और उन्हें अपनी आवाज के मुताबिक अपना करियर चुनने की आजादी दी. कभी उनकी जिंदगी को डिक्टेट करने की कोशिश नहीं की. हमने गलतियां कीं, गिरे और खुद उठ खड़े हुए. उन्होंने अपने बच्चों पर भरोसा दिखाया. अच्छाई की ताकत का अहसास कराया. ईमानदारी और मेहनत से काम करना और जिंदगी की आंधियों को झेलना का साहस प्रदान किया. धन्यवाद पापा उन सुनहरी यादों और आपसे मिली सीख के लिए. आप हमेशा हमारे दिल और दिमाग में रहेंगे. आज और हमेशा.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अनिल कपूर के पिता एक फिल्म निर्माता रह चुके हैं. सुरिंदर कपूर का जन्म 23 दिसंबर 1995 को पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था. सुरिंदर कपूर का 86 साल की उम्र में 24 सितंबर 2011 को मुंबई में निधन हो गया था.

‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग में बिजी हैं अनिल कपूर..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, अनिल के साथ ही फिल्म में अहम रोल में वरुण धवन, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे. वहीं अनिल अनुराग कश्यप की मूवी ‘AK vs AK’ को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल से भी अधिक की यात्रा पूरी कर ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

64 की उम्र भी फिट और हिट…

बता दें कि अनिल कपूर 24 दिसंबर को अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. आज 64 साल की उम्र में भी अनिल कपूर एक के बाद एक फ़िल्में किए जा रहे हैं. वे अपनी ऊर्जा से नए कलाकारों के लिए हमेशा से ही प्रेरणा बने हुए रहते हैं. कुछ दिनों पहले वे शर्ट लेस तस्वीर से सुर्ख़ियों में आए थे. इसमें उनके बाइसेप्स और फिर शहरीर आफ देखने को मिल रहा था. अनिल ने फोटो साझा करते हुए लिखा था कि, ‘इस तरह से मैंने एक सपना पूरा कर लिया है.’ वे पहली बार ‘वो सात दिन’ नाम की फिल्म में देखने को मिले थे. जो कि जून 1983 में रिलीज हुई थी.

Back to top button