राजनीति

अमित शाह बोले, भाजपा को मौका दीजिए, 5 साल में हम बंगाल को बना देंगे “सोनार बांग्ला”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल के दो दिन के दौरे पर हैं। शनिवार को अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यह आरोप लगाया कि ममता बनर्जी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, जिसकी वजह से वह जनता से कट गई हैं। अमित शाह ने यह भरोसा जताया कि भाजपा प्रदेश में 200 से अधिक सीटों के साथ अगली सरकार बनाएगी। अमित शाह ने टीएमसी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा में जो लोग आ रहे हैं वह मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में बदल दिया।

अमित शाह जी ने कहा कि ममता दीदी कहती हैं, कि भाजपा दूसरे लोगों के लोगों को ले जाती है। मैं उन्हें कांग्रेस में अपने दिनों की याद दिलाना चाहता हूं। जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए भाजपा के साथ आ रहे हैं तो वह चिंतित क्यों हैं? आपको बता दें कि अमित शाह जी के इस कार्यक्रम में सुवेंदु अधिकारी जिन्होंने हाल ही में टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था, वह भी मंच पर ही मौजूद थे। अमित शाह और सुवेंदु अधिकारी ने पासीम मेदिनीपुर के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित रैली में लोगों का अभिवादन किया था।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पासीम मेदिनीपुर में बोलते हुए यह कहा था कि आपने तीन दशक कांग्रेस को, 27 साल कम्युनिस्टों को और 10 वर्ष ममता दीदी को दिए हैं। आप भारतीय जनता पार्टी (BJP) को एक मौका दीजिए। 5 साल में हम बंगाल को “सोनार बांग्ला” बना देंगे।

अमित शाह जी ने आगे कहा कि सुवेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करने के लिए भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। अमित शाह जी ने मंच पर बोलते हुए कहा था कि बंगाल में किसानों की समस्याओं का समाधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। बंगाल में मजदूरों की समस्याओं का समाधान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है। बंगाल में जो भी लगातार हमले हो रहे हैं उनका हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है।

अमित शाह ने कहा कि 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गँवाई है, लेकिन उसके बावजूद भी हम झुके नहीं हैं। जितना अधिक टीएमसी हम पर हमला करेगी, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की तरफ बढ़ेंगे।

अमित शाह ने किसान के घर किया भोजन

अमित शाह सबसे पहले महामाया मंदिर और सिद्धेश्वरी काली मंदिर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने वहां पूजा-अर्चना की थी। उसके बाद यह भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्य भाजपा प्रमुख दिलीप घोष के साथ बेलीजुरी गांव में एक किसान के घर पहुंचे और वहां पर उन्होंने दोपहर का भोजन किया था।  आपको बता दें कि भोजन करने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महान क्रांतिकारी खुदीराम बोस के घर जाकर श्रद्धांजलि दी थी। अमित शाह ने खुदीराम बोस के परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात की थी और उन्हें मानद माला पहनाकर सम्मानित किया।

Back to top button