ब्रेकिंग न्यूज़

IAS टॉपर टीना डाबी ने तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद शेयर किया पोस्ट, जानिए आखिर क्या कहा

आईएएस टॉपर टीना डाबी अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि आईएएस टीना डाबी और उनके आईएएस पति अतहर आमिर ने हाल ही में तलाक की अर्जी कोर्ट में दाखिल की थी। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद पहली बार आईएएस टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में हाल ही में पढ़ी गई किताब की समीक्षा लिखी हुई है। सोशल मीडिया पर लोगों का ऐसा मानना है कि टीना डाबी कि ने जो पोस्ट में जिक्र किया है, उसके माध्यम से उन्होंने कहीं ना कहीं अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। आपको बता दें कि टीना डाबी के पति अतहर आमिर भी आईएएस टॉपर रहे हैं। इन दोनों का ही चयन एक साथ भारतीय प्रशासनिक सेवा यानी आईएएस के लिए हुआ था।

तलाक की अर्जी के बाद IAS टीना डाबी ने शेयर किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

आपको बता दें कि आईएएस टॉपर टीना डाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद के जरिए पढ़ी गई किताबों का जिक्र किया है। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “मैंने कुछ महीनों में कई किताबें पढ़ी, किताबें पढ़ने के बाद अपने ख्याल एक पन्ने पर लिखे। इसके साथ ही मैंने ऐसे अंश चुने है जो मुझे अच्छे लगे। उम्मीद है कि आप इसे पढ़ने में उतना ही लुफ्त लेंगें, जितना मैंने लिया।”

 

टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक” किताब के बारे में जिक्र किया है। इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से यह बताया है कि मेरे एक दोस्त ने यह किताब पढ़ने के लिए कहा था और यह किताब इस वर्ष मेरे लिए सबसे अच्छी किताब साबित हुई है। टीना डाबी ने अपनी इस पोस्ट के माध्यम से किताब में लिखे हुए कुछ अंश के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि अगर कोई आदमी अपनी परिस्थितियों पर विजय या काबू नहीं पाता तो, वह उन परिस्थितियों द्वारा काबू/वश में कर लिया जाता है। इसके अतिरिक्त आईएएस टॉपर टीना डाबी ने इस किताब की रेटिंग 10/10 दी है। टीना डाबी ने आगे यह कहा कि इस बुक की समीक्षा के माध्यम से उन्होंने अपने जीवन में आए बदलाव को बताने का प्रयत्न किया है।

साल 2018 में हुआ था विवाह

 

बता दें कि आईएएस टीना डाबी ने वर्ष 2018 में अतहर आमिर से शादी की थी। विवाह होने के पश्चात टीना डाबी ने अपने नाम के पीछे खान लगा लिया था। टीना डाबी ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 में टॉप किया था और अप्रैल 2018 में अतहर आमिर के साथ विवाह हुआ था। शादी होने के पश्चात कुछ दिनों तक इनका रिश्ता ठीक चला परंतु इनके बीच धीरे-धीरे दूरियां आने लग गई। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर टीना डाबी ने अपने सरनेम से खान हटा लिया और अतहर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। पिछले महीने 20 नवंबर को टीना डाबी ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी जिसमें उन्होंने यह कहा था कि हम आगे एक साथ जीवन व्यतीत नहीं कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में कोर्ट उनकी शादी को शुन्य घोषित कर दें।

Back to top button