बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा, शादी के लिए राजी नहीं थे रोहनप्रीत, ऐसे हुई इनकी शादी

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं। यह इस साल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। अचानक से ही रोहनप्रीत के साथ शादी करने के फैसले से हर कोई आश्चर्यचकित हो गया था। वैसे देखा जाए तो इन दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। आपको बता दें कि 24 अक्टूबर 2020 को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ विवाह कर लिया। यह दोनों सात जन्मों के लिए एक हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों कपल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। यह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह नजर आए थे। इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

आपको बता दें कि रविवार के दिन बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत “द कपिल शर्मा शो” में पहुंचे थे। यहां पर पहुंचकर इन दोनों ने अपने रिलेशन और शादी को लेकर बहुत सारी बातें की थीं। इसी बीच सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि वह दोनों पहली बार अगस्त महीने में चंडीगढ़ में पहली बार मिले थे। नेहा कक्कड़ ने आगे कहा कि रोहनप्रीत को भी पहली मुलाकात से जुड़ी हुई सारी बातें अच्छी तरह से याद हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचकर खूब मौज-मस्ती की थी, इसके साथ ही इन्होंने अपनी जिंदगी और एक दूसरे के करीब आने और शादी को लेकर कई दिलचस्प बातें बताई थीं। रोहनप्रीत ने बातचीत के दौरान बताया था कि उन्हें एक ऑडिशन के लिए बुलाया गया था और जिस गाने पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था उस गाने को नेहा कक्कड़ ने लिखा था और म्यूजिक भी नेहा कक्कड़ ने ही दिया था।

बातचीत करते करते बात यहां पर आ गई कि रोहन को नेहा की और नेहा को रोहन की कौन सी ऐसी खूबियां है जो बेहद पसंद आती हैं, तो इस बारे में रोहनप्रीत ने यह बताया कि जब वह नेहा से मिले तो उनके जीवन में एक बड़ा परिवर्तन आ गया था। रोहनप्रीत ने आगे बताया कि सभी लोगों को नेहा बहुत ही अच्छी लगती है परंतु नेहा उससे भी कहीं अधिक अच्छी है।

नेहा कक्कड़ से रोहन के बारे में पूछा गया तो नेहा ने रोहन के बारे में बात करते हुए कहा कि रोहन बहुत क्यूट और प्यारे थे। रोहन की यही खूबी थी जिसकी वजह से वह उनके करीब आ गईं थीं। नेहा कक्कर ने आगे बात करते हुए बताया कि रोहन एक अच्छे इंसान हैं और काफी हैंडसम भी हैं। नेहा कक्कड़ ने यह भी खुलासा किया था कि जब शूट खत्म हुआ तब उसके बाद रोहनप्रीत ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी मांगी थी लेकिन रोहन ने नेहा को व्हाट्सएप पर संदेश भेजा था।

नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी को लेकर यह खुलासा किया कि पहले तो रोहन शादी के लिए राजी नहीं थे। शुरुआत में रोहनप्रीत को थोड़ी झिझक महसूस हो रही थी। रोहनप्रीत बार-बार यही कह रहे थे कि उनकी उम्र अभी शादी की नहीं है। वह अभी शादी कैसे कर सकते हैं। 25 साल की उम्र में रोहनप्रीत पहले शादी के लिए राजी नहीं थे लेकिन 1 दिन रोहनप्रीत ने खुद ही नेहा कक्कड़ को बोल दिया था कि वह उनके बिना नहीं रह सकते हैं।

Back to top button
?>