बॉलीवुड

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने छोटे ड्रेस में दिखाया अपना नया टैटू, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं और फैंस भी अपने पसंदीदा सितारों की तस्वीरें बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी इटालियन मॉडल और अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों को जीत लिया है। अक्सर यह अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं परंतु जब से जॉर्जिया एंड्रियानी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान के भाई अरबाज खान से जुड़ा है, तब से यह काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अब इन दिनों अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के रिलेशन की खबर किसी से भी छुपी नहीं है।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जॉर्जिया एंड्रियानी अपना लेटेस्ट टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जॉर्जिया की इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। जैसा कि आप सभी लोग इन तस्वीरों को देख सकते हैं कि जॉर्जिया एंड्रियानी कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन्होंने अपनी टांग पर टैटू गुदवाया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बेहद कम समय में इनकी यह तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। आपको बता दें कि सलमान खान के भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। फिलहाल में जॉर्जिया एंड्रियानी अभिनेता और फिल्म मेकर अरबाज खान को डेट कर रही हैं। अक्सर इन दोनों को फिल्मी पार्टियों और छुट्टियां साथ बिताते हुए देखा जाता है।


आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने मई 2017 में तलाक ले लिया था, इसके बाद अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को डेट करने लगे थे। अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी का रिलेशन काफी सुर्खियों में छाया रहा है। वैसे देखा जाए तो इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की खबरें मीडिया से नहीं छुपाई हैं, परंतु विवाह के बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है। हाल ही में अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के विवाह की खबरें फैली हुई थीं, जिसके बाद जॉर्जिया ने कहा था कि शादी की अफवाहों से उनको कोई भी फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को किसी से नहीं छुपाया है। वैसे देखा जाए तो अगर आप किसी मशहूर व्यक्ति से जुड़े हुए हैं तो आपकी चर्चा होना आम बात है।

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर हमेशा फैंस के बीच छाई रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर इनका अंदाज फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वैसे अरबाज खान और जॉर्जिया की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं और सभी लोगों को इनके विवाह का बेसब्री से इंतजार है। अब देखना है कि यह दोनों कपल विवाह के बंधन में कब बंधते हैं।

Back to top button