समाचार

सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने कहीं बड़ी बात, जूस के गिलास की जांच को लेकर उठाया बड़ा सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लगभग 4 महीने बीत चुके हैं, परंतु अभी भी किसी भी प्रकार की न्याय की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। सुशांत मामले को लेकर लगातार जांच हो रही है परंतु अभी तक कोई भी निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है। जैसे-जैसे सुशांत केस की छानबीन चल रही है, वैसे वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिसके कारण केस उलझता ही जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही एम्स की रिपोर्ट आई थी, जिसमें यह दावा किया गया था कि सुशांत ने आत्महत्या की है। और मर्डर की थ्योरी को खारिज कर दिया गया था। सुशांत के चाहने वाले इसके बाद लगातार सवाल उठा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस यह मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है कि अभिनेता खुदकुशी कर सकता है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में सक्रिय रहे बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक अहम सवाल उठाया है।

सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा सवाल


आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी पहले भी कई तरह के इशारे अपने टि्वटर अकाउंट पर करते रहे। सुब्रमण्यम स्वामी ने विकास सिंह के बयान पर आई एक मीडिया रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए जूस के गिलास की बात कही है। उन्होंने यह लिखा है कि “सुबह का ऑरेंज जूस। सुशांत ने जिस गिलास में ऑरेंज जूस पिया था उसे संरक्षित क्यों नहीं किया गया? इसमें कोई भी हैरानी नहीं कि मुंबई पुलिस ने उनका अपार्टमेंट सील नहीं किया जो कि अप्राकृतिक मौत के मामले में जरूरी होता है।”

आपको बता दें कि दीपेश और नीरज ने भी अपने बयान में सीबीआई को यह कहा था कि 14 जून की सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने ऑरेंज जूस पिया था, जिसको लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने यह सवाल खड़ा किया है। बता दें सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को विराट हिंदुस्तान संगम के साथ एक सत्र में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के विषय में बात की थी डॉक्टर सुधीर गुप्ता द्वारा कथित तौर पर लीक की गई एम्स की रिपोर्ट पर कटाक्ष करते हुए सुब्रमण्यस्वामी ने यह कहा था कि “मेरी राय में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एम्स ने कुछ लोगों को मौखिक रूप से बताया कि यह एक आत्महत्या थी, हालांकि हमारे पास इसका कोई सबूत नहीं है।”

बताते चलें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के घर में मृत अवस्था में पाए गए थे, जिसके बाद लगातार सुशांत के चाहने वाले एक्टर को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। लगातार सीबीआई जांच की मांग चल रही थी, आखिर में यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में तीन अलग-अलग एंगल की तीन अलग-अलग एजेंसियां सीबीआई, ED और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच में जुटी हुई है। सीबीआई ने भी यह स्पष्ट किया है कि वह हर तरीके से इस केस की जांच कर रही है। इसी बीच सुशांत मामले की मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती हाल ही में जेल से रिहा हुई है, ड्रग्स मामले का हिस्सा होने की वजह से रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था।

Back to top button