बॉलीवुड

Video: लाल जोड़ा पहन Bigg Boss हाउस के अंदर चली गई राधे मां, बोली- यह घर..

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) एक बार फिर आ रहा है। 3 अक्टूबर से स्टार्ट हो रहे बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर बार की तरह सलमान खान (Salman Khan) होस्ट रहेंगे। इस बार कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस के अंदर कई नियमों में बदलाव भी किया गया है। जैसे इस सीजन में कोई डबल बेड नहीं होगा। कंटेस्टेंट फिजिकल टास्क भी नहीं करेंगे। तबीयत खराब होने पर सीधा शो से एलिमिनेट कर दिया जाएगा। हर हफ्ते सभी का कोरोना टेस्ट भी होगा।

बिग बॉस हाउस में दिखी राधे मां

इस बीच शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर भी दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है। हाल ही में बिग बॉस हाउस के अंदर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राधे मां (Radhe Maa) बिग बॉस हाउस के अंदर शिरकत करती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में बिग बॉस 14 का यह प्रोमो वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

यह घर हमेशा बना रहे

स्प्रिचुअल गुरु राधे मां बिग बॉस हाउस के अंदर जाकर शो के लिए मंगल कामना भी करती हैं। वे कहती हैं – ‘यह घर हमेशा बना रहे और बिग बॉस इस बार बहुत चले’। इस वीडियो में राधे मां हमेशा की तरह लाल जोड़े में ही नजर आ रही हैं। बताते चलें कि अभी तक ये खबर सुनने को मिली थी कि शो मेकर्स ने बिग बॉस के लिए राधे मां को अप्रोच किया था। अब इस प्रोमो के सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि राधे मां इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। एक स्प्रिचुअल गुरु को बिग बॉस के अंदर देखना काफी दिलचस्प होगा।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Meet the New Contestant of Bigg Boss 14 Sukhvinder Kaur, who is most popularly known among her devotees as Radhe Maa #radhemaa #biggboss14 #salmankhan #colorstv

A post shared by Bigg Boss 14 Updates (@bb14_updates) on


आपकी जानकारी के लिए बात दें कि राधे मां का रियल नाम सुखविंदर कौर (Sukhvinder Kaur) है। वे खुद को मां दुर्गा का स्वरुप बताती हैं। उन्हें हम अक्सर देवी मां के कीर्तन और जगराते में देखते रहते हैं। उनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है। उनके बिग बॉस में आने के बाद शो को यकीनन जोरदार कंटेन्ट मिल जाएगा।

राधे मां के अलावा बिग बॉस 14 में निया शर्मा, करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार जैसे सितारें नजर आ सकते हैं।

Back to top button