इस हीरोइन के थे अटल जी दीवाने , एक ही फिल्मे देखी 25 बार , लेकिन जब आमने सामने मुलाक़ात हुई तो .

अटल बिहारी वाजपेयी को कौन नहीं जनता है। वह बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और देश के प्रधनमंत्री भी रह चुके हैं। इसके अलावा वह एक महान व्यक्ति हैं। उनके कद्रदान यह बात जानते हैं कि अटल जी को कविताओं का बहुत शौक है। वह कवितायेँ लिखते भी हैं और उनका पाठ भी करते हैं। हालांकि अब उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद उन्होंने कविताओं का पाठ करना बंद कर दिया है। अटल जी को फिल्मों का भी बहुत शौक था।

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह इस समय मथुरा से सांसद हैं। इसके अलावा वह अपने जमाने की प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री थीं। वह एक महान डांसर भी हैं। हेमा ने अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में बताया कि अटल जी को उनकी एक फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आयी थी कि उन्होंने वह फिल्म 25 बार देखी थी। हेमा ने गुरुवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर ये सभी बातें कहीं।

हेमा ने आगे बताया कि राजनीति में उन्हें लाने का श्रेय उनके साथी अभिनेता और गुरदासपुर से सांसद रहे विनोद खन्ना को जाता है। जब 1999 में दूसरी बार विनोद खन्ना लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे तो उन्होंने मुझे प्रचार करने के लिए बुलाया था। हेमा ने एक बार अपने पदाधिकारियों से यह कहा था कि “मैं अपने हर भाषण में अटल जी के बारे में बताती हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं खुद आजतक उनसे नहीं मिली हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे एक बार उनसे मिलवाया जाए।

हेमा ने बताया कि उनकी बात सुनकर पदाधिकारी उन्हें अटल जी से मिलवाने ले गए। हेमा ने बताया, ‘जब मैं अटल जी से मिली तो मैंने देखा कि अटल जी बात करने में थोड़ा हिचकिचा रहे हैं। यह देखकर मैंने इसका कारण जानना चाहा, वहां उपस्थित एक महिला से मैंने इसके बारे में पूछा। आखिर क्यों अटल जी ठीक से बात नहीं कर रहे हैं?’ यह सुनकर महिला ने कहा कि ‘दरअसल अटल जी आपके बहुत बड़े फैन हैं। इन्होने 1972 में आई आपकी फिल्म “सीता और गीता” को 25 बार देखा था। आज आप उनके सामने अचानक आ गयी हैं, इसलिए वह थोड़ा हिचकिचा रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.