बॉलीवुड

जिम में 60 KG वजन उठाते हुए दिशा पटानी को हो गया ऐसा हाल, देखें यह वायरल वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) यूं ही करोड़ों लोगों की फेवरेट नहीं बन गई हैं। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। दिशा की खूबसूरती और फिट फिगर की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। खुद को सुंदर दिखाने के लिए दिशा जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। वे दिखने में भले दुबली पतली लगें लेकिन जिम में अच्छा खास वजन उठा व्यायाम कर लेती हैं।

दिशा ने उठाया 60KG वजन

दिशा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोअर्स हुए हैं। ऐसे में उन्होंने इस खास मौके पर अपना जिम वर्कआउट का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे जिम के अंदर 60 किलोग्राम का वजन उठा वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं।

फैंस हुए इंप्रेस

दिशा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 26 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। फैंस कमेंट में दिशा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बहुत से ऐसे भी हैं जो दिशा से प्रेरित हो रहे हैं। जब दिशा जैसी स्लिम ट्रिम लड़की इतना वजन उठा सकती है तो हम भी ऐसा कर ही सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने कहा थैंक यू

दिशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – 4 करोड़ मुझे ऐसे मिले जैसे 60 किलोग्राम वजन के 10 रेप्स। मेरे प्यारे फैंस आप सभी का प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं।

देखें वीडियो

येलो ड्रेस में लगती है कमाल की

बताते चलें कि इसके पहले भी दिशा की कई पोस्ट वायरल हो चुकी है। वैसे कुछ दिनों पहले उनकी येलो ड्रेस वाली तस्वीरें बड़ी वायरल हुई थी। इसमें दिशा गजब की हॉट लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


काम की बात करें तो दिशा को आखिरी बार ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था। इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिका में थे। दिशा अब जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड’ फिल्म में नजर आएंगी। ये फिल्म उनके करियर के लिए बड़ा टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है। यह फिल्म पहले ईद पर आने वाली थी लेकिन अब दिवाली तक रिलीज हो सकती है।

Back to top button