समाचार

तड़के 3 बजे कारोबारी के घर घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, बंधक बना पहले की पिटाई, फिर..

गाजियाबाद में बदमाशों ने एक कारोबारी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। ये घटना दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र के अवंतिका बी-ब्लॉक की है। बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी सुरेश मित्तल व उसकी पत्नी को बंधक बनाकर, उनके घर में डकैती की और फिर फरार हो गए। जिसके बाद इन लोगों ने फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस वारदात के बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

ये घटना बुधवार की है। बुधवार को तड़के साढ़े तीन बजे कारोबारी के घर पांच बदमाश ग्रील फांद कर घुस आए। इसके बाद इन्होंने कारोबारी और उसकी पत्नी उषा मित्तल को बंधक बना लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई भी की। इसके बाद बदमाशों ने कारोबारी के घर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी लूटी और मौके से भाग गए।

इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने इनके घर जाकर छानबीन की। एसएसपी, एसपी सिटी ने फोर्स के साथ मौके का मुआयना भी किया। पुलिस के अनुसार कारोबारी के घर 5 बदमाश आए थे। इन बदमाशों को देख कारोबारी व उसकी पत्नी ने विरोध किया। जिसके कारण बदमाशों ने इनकी पिटाई कर दी। साथ में ही इन्हें शोर ना मचाने की धमकी भी दी गई। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखे जेवरात व पैसों को लूट लिया और मौके से फरार हो गए। इनके फरार होते ही कारोबारी ने पुलिस को फोन कर वारादात की जानकारी दी।

इस समय पीड़ित दंपती का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। जबकि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल करने में लगी हुई है। कारोबारी सुरेश मित्तल का कविनगर में डिपार्टमेंटल स्टोर है और ये अपनी पत्नी व बेटी के साथ रहते हैं। वहीं पुलिस ने पीड़ितों को मीडिया को कुछ भी बताने से मान किया है। कारोबारी ने मीडिया को बस यही जानकारी दी है कि बदमाशों ने हमेें पीटा और लूटपाट कर फरार हो गए।

ये बदामाश कारोबारी को पहले से जानते थे कि नहीं इसके बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है और पुलिस बदामशों की तलाश में जुटी हुई है।

Back to top button