बॉलीवुड

पिछले कुछ सालों में TV इंडस्ट्री में तेजी से टूट रही हैं शादियां, 10 जोड़ियों का हो गया तलाक

बॉलीवुड हो चाहे टीवी इंडस्ट्री रिश्ते टूटने की बात आजकल आम हो चुकी है। हालांकि किसी भी रिश्ते का टूटना काफी तकलीफदेह होता है, खासतौर पर तब जब शादीशुदा जोड़े का रिश्ता टूटता है। तलाक लेकर एक दूसरे से अलग होना हर किसी के लिए मुश्किल होता है, लेकिन कई बार हालात इतने खराब हो जाते हैं कि कपल्स को एक दूसरे से अलग होना पड़ता है। बहरहाल, आजकल टीवी इंडस्ट्री में तलाक के मामले काफी बढ़ गए हैं, पिछले दिनों टीवी इंडस्ट्री के कई पुरानी और चर्चित जोड़ियों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। आइये जानते हैं, आखिर कौन कौन हैं इस लिस्ट में शामिल…

मानिनी डे और मिहिर मिश्रा

टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक मानिनी डे और मिहिर मिश्रा ने हाल ही में अपने सेपरेशन की खबर दी, इस खबर ने उनके सभी फैंस को हैरान कर दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोंनो ने शादी के तकरीबन 16 बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। बता दें कि मानिनी और मिहिर की पहली मुलाकात टीवी धारावाहिक संजीवनी के शूटिंग सेट पर हुई थी। पहले दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई, इसके बाद दोनों ने साल 2004 में शादी कर ली। सूत्रों की मानें, तो अब दोनों साथ नहीं रहते हैं बल्कि पिछले 6 महीने से अलग अलग रह रहे हैं।

सिमरन खन्ना और भरत दुदानी

लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में गायत्री गोयनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने भी पिछले दिनों अपने पति भरत दुदानी से तलाक ले लिया। इस खबर ने सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया तक में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि दोनों का एक बेटा विनीत है, फिलहाल उसकी कस्टडी भरत दुदानी के पास है।

आमिर अली और संजीदा शेख

टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत जोड़ियों में से एक आमिर और संजीदा का भी पिछले दिनों तलाक हो गया। बता दें कि दोनों ने मार्च 2012 में शादी की, लेकिन उनके फैंस को तब झटका लगा जब 2019 के शुरूआत में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। बताया जता है कि संजीदा शेख, आमिर अली के फ्लैट को छोड़कर अपने मायके में रहती हैं।

सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता

सिद्धांत और मेघा की जोड़ी को सबसे क्यूटेस्ट जोड़ी कहा जाता था, लेकिन साल 2020 ने इनके निजी जिंदगी में उथल पुथल मचा दिया। बता दें कि दोनों ने 2016 में एक दूसरे से लव मैरिज की थी और मार्च 2020 में दोनों का तलाक हो गया। बताया जाता है कि दोनों पिछले 1 साल से अलग रह रहे थे।

श्वेता बासु प्रसाद और रोहित मित्तल

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद ने फिल्म प्रोड्यूसर रोहित मित्तल से साल 2018 में शादी कर ली, लेकिन इनकी शादी लंबी नहीं टिक सकी और 1 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

चाहत खन्ना और फरहान मिर्जा


टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक चाहत खन्ना अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। बता दें कि हाल ही में वो अपने टैटू की वजह से चर्चा में आई थीं। दरअसल चाहत ने अपने पति फरहान मिर्ज के नाम का टैटू अपने हाथ से हटा दिया है और उसकी जगह दूसरा टैटू बनवाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चाहत खन्ना की फरहान मिर्जा से दूसरी शादी थी। दोनों साल 2013 में एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे और 2018 में अलग हो गए।

रिद्धि डोगरा और राकेश बापट

रिद्धि और राकेश ने भी साल 2019 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। अपने तलाक की खबर पर सबसे पहले राकेश बापट ने मुहर लगाई थी। राकेश ने इस बारे में बताया था कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। मालूम हो कि दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी।

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली

कसौटी जिंदगी की फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक्टिंग से ज्यादा अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, लेकिन  2019 में उन्होंने अपने पति पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए। श्वेता ने कहा कि अभिनव उनकी बेटी पलक तिवारी से दुर्व्यवहार करते थे, इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया। हालांकि अभी तक दोनों ने ऑफिसियल तलाक नहीं लिया है, लेकिन पिछले कई महीनों से अलग रह रहे हैं।

रिंकू धवन और किरण करमाकर

छोटे पर्दे के सबसे फेमस कपल्स में से एक रिंकू और किरण ने उस वक्त अपने फैंस को हैरान कर दिया था, जब शादी के 15 साल बाद दोनों ने सेपरेशन का अनाउंसमेंट किया। बता दें कि रिंकू और किरण की शादी साल 2001 में हुई थी और साल 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि दोनों तलाक से पहले ही एक दूसरे से अलग रह रहे थे।

अविनाश सचदेव और शालमली देसाई

साल 2015 में एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे अविनाश और शालमली ने महज 3 साल बाद 2018 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

Back to top button