बॉलीवुड

करीना कपूर के 40वें जन्मदिन की तस्वीरें हुई वायरल, पूरे परिवार संग ऐसे किया एन्जॉय

करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज 21 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत से बधाई संदेश मिल रहे हैं। अपने 40वें जन्मदिन पर करीना पूरे परिवार के साथ मिली और बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब इस जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुर वायरल हो रहे हैं।

बहन करिश्मा ने दी बधाई

करीना कपूर के जन्मदिन पर बहन करिश्मा ने एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की है। इन फोटोज़ में करीना अपने खानदान के साथ जन्मदिन इन्जॉय करती दिखाई दे रही है। बर्थडे पर करीना ने एक बहुत ही सुंदर केक काटा। इस केक पर फेब्यूलस 40 लिखा हुआ था। इसके साथ ही केक पर करीना की डॉल भी लगी थी।

करीना की इस बर्थडे पार्टी में सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, बबीता कपूर सहित परिवार के अन्य लोग शामिल थे। इन फोटोज़ को साझा करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है – बर्थडे गर्ल, हम तुमसे प्यार करते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।

करीना के जन्मदिन की यह तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही है। फैंस भी लगातार कमेंट में बधाईयां दे रहे हैं। करिश्मा की इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 65 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

Birthday girl ❤️❤️❤️ we love you #happybirthday #fabulousatanyage

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


इन तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में करीना बर्थडे बलून के पास स्माइली पोज़ देते नजर आ रही है। फैंस को करीना का यह अंदाज भी बड़ा लुभा रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने ऐसे दी बधाई

करीना के जन्मदिन पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी बधाई दी। उन्होंने अपनी और करीना की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा ‘तुम हर उम्र में शानदार लगती हो। लव यू।

 

View this post on Instagram

 

Beboliciousss it’s a bigggggggish♥️♥️♥️ fabulous at any age … #fab40bebo…. love u?♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में दिखाई देंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 पर रिलीज हो सकती है। गौरतलब है कि इन दिनों करीना गर्भवती भी है। वे जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली है। ऐसे में वे और सैफ अपने आने वाले बच्चे को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Back to top button