बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा हुई प्रेग्नेंट, वायरल हो रही हैं गोदभराई की तस्वीरें

टेलीविजन पर लंबे समय से अपनी पकड़ बनाने वाले शोज में  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नाम भी शामिल है। जी हां, ये शो पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इसकी लोकप्रियता भी लगातार बढ़ रही है। इस शो में आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। बहरहाल, इन दिनों शो एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है जिसकी वजह से दर्शकों की सांसे भी रुकी हुई हैं। दरअसल, शो में एक बार फिर से दर्शकों को नायरा और कार्तिक की जुदाई देखने को मिलेगी। खैर, यहां हम नायरा की प्रेग्नेंसी की बात कर रहे हैं

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, बेबी बंप के साथ नायरा उर्फ शिवांगी जोशी बहुत ही क्यूट और प्यारी लग रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी फोटोज पर लाइक करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, नायरा की गोदभराई की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि ये तस्वीरें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट की है, जिसमें नायरा को एक बार फिर से प्रेग्नेंट लेडी के रूप में दिखाया जा रहा है।

गोदभराई में कमाल की लग रही हैं नायरा

गोदभराई की जो फोटोज सामने आई है, उसमें नायरा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं और वो बहुत ही कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि उनकी दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें से एक में उन्होंने रेड कलर का सूट पहना हुआ है तो वहीं दूसरे में शिवांगी ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है। अब भले ही नायरा ने दो आउटफिट पहनी हो लेकिन दोनों में ही वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। यही वजह है कि नायरा की इन तस्वीरों से उनके फैंस नजर नहीं हटा पा रहे हैं। याद दिला दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में यह तीसरी दफा है, जब नायरा को प्रेग्नेंट दिखाया जा रहा है।

नायरा की प्रेग्नेंसी के बीच कार्तिक और उनके बीच एक बार फिर से रोमांस देखने को मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों इस पल को बहुत ही खास बनाना चाहते हैं, लेकिन शो में एक ट्विस्ट आएगा। दरअसल, नायरा को इस बार फिर से प्रेग्नेंसी पीरियड कार्तिक की याद में ही जीना पड़ेगा, क्योंकि शो में बहुत ही जल्द कार्तिक को लापता दिखाया जाएगा। खैर, अभी नायरा और कार्तिक प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहे हैं।

शिवांगी जोशी के शो छोड़ने की खबर आई थी सामने

पिछले दिनों एक खबर जमकर वायरल हो रही थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने वाली है, लेकिन उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि नायरा की इस खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए और मैं इसे आगे भी ले जाना चाहती हूं। याद दिला दें कि नायरा के किरदार में शिवांगी जोशी की एंट्री साल 2016 में हुई थी, जिसके बाद से ही उन्हें दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है।

Back to top button