बॉलीवुड

‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में इस्तेमाल हुआ था ड्रग्स, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी थी शामिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के में इस समय एनसीबी ड्रग्स एंगल को लेकर जांच कर रही है। इस मामले में उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा एवं घर में काम करने वाले दीपेश सावंत भी एनसीबी की हिरासत में हैं।

इन लोगों से पूछताछ के दौरान एनसीबी को कई अहम बातें बात चली हैं। इसमें सबसे बड़ा खुलासा ड्रग्स लेने वाले 5 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का पता चलना है। यह नाम सुशांत केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती ने उजागर किए हैं। इनमें अभी तक सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा जैसे नाम बाहर आ चुके हैं। अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर का नाम आया सामने

सुशांत की ड्रग्स पार्टियों में शामिल होने वाले लोगों की लिस्ट में अब अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है। दरअसल मीडिया सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा ‘छिछोरे’ फिल्म की सक्सेस पार्टी के समय सुशांत के फार्महाउस में हुई पार्टी में मौजूद थी।

ये वही पार्टी है जिसमें अत्यधिक मात्रा में ड्रग्स का उपयोग हुआ था। बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर के अलावा इस पार्टी में ‘छिछोरे’ की अन्य कास्ट भी मौजूद थी। इसी लिस्ट में एक और अभिनेत्री का नाम भी सामने आया है। हालांकि इस नाम की पहचान को लेकर रहस्य फिलहाल बना हुआ है।

फार्महाउस आई थी श्रद्धा कपूर

सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर रईस बताते हैं कि ‘छिछोरे’ की शूटिंग पुणे के नजदीक ही हो रही थी। उस दौरान श्रद्धा कपूर एक बार फार्महाउस आई थी। उन्होंने ये भी बताया कि वे सैमुअल हाओकिप और शौविक चक्रवर्ती फार्महाउस पर पेपर्स को रोल करते हुए देख चुके हैं।

सारा का भी था आना जाना

रईस ने ये भी बताया कि सारा अली खान का फार्महाउस पर आना नवंबर 2018 से स्टार्ट हुआ था। सुशांत के फार्महाउस की देखरेख करने वाले रियाज का कहना है कि सुशांत अपने फार्महाउस पर महीने में तीन से चार बार आते जाते रहते थे। बोटमैन जगदीश ने भी एसनसीबी को अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अक्सर आइलैंड पर पार्टी किया करते थे। ये आईलैंड सुशांत के फार्महाउस के पास ही है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button