ब्रेकिंग न्यूज़

मां के फोन के जरिए ड्रग्स की डील करती थी शातिर रिया चक्रवर्ती, एनसीबी ने रिकवर किया सारा डेटा

रिया कुछ खास वॉट्सएप ग्रुप पर एक्टिव थीं और इन्हीं ग्रुप्स पर ड्रग्स को लेकर बात किया करती थी।

ड्रग मामले में एक नया खुलासा हुआ है और बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग पेडलर से बात करने के लिए अपनी मां संध्या चक्रवर्ती के फोन का इस्तेमाल किया करती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के घर में की गई छापेमारी के दौरान एनसीबी ने कई सारी चीजों को जब्त किया था। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर से एक लैपटॉप और मोबाइल फोन भी बरामद किया था। जिन्हें एनसीबी अपने साथ ले गई थी। जिसके बाद इनकी जांच की गई और इस दौरान एनसीबी के हाथ कई सबूत लगे हैं।

रिया चक्रवर्ती के घर से मिले फोन से पता चला है कि रिया कुछ खास वॉट्सएप ग्रुप पर एक्टिव थीं और इन्हीं ग्रुप्स पर ड्रग्स को लेकर बात किया करती थी। रिया ने ये चैट डिलीट कर दिए थे। लेकिन एनसीबी ने इन्हें रिकवर कर लिया है। वहीं अब इन चैट के आधार पर एनसीबी अपनी जांच को आगे लेकर जा रही है।

इस तरह से आया था ड्रग एंगल सामने

गौरतलब है कि पूछताछ के दौरान ईडी ने रिया चक्रवर्ती का फोन जब्त कर लिया था। जिसके बाद ड्रग्स को लेकर की गई चैट ईडी के हाथ लगी थी। ईडी ने इस मामले से एनसीबी को अवगत करवाया था। ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की थी और अभी तक इस मामले में एनसीबी ने लगभग 15 लोगों को पकड़ा गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। जबकि मुंबई व गोवा में कई जगहों पर छापे भी मारे गए हैं।

इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि रिया ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम भी लिए हैं। जो कि ड्रग्स लिया करते थे। जिसके बाद एनसीबी जल्द ही इन सभी लोगों को समन भेजने वाली है और इनसे पूछताछ करने वाली है। सोमवार को एनसीबी ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के ड्रग पेडलर दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को भी हिरासत में लिया था। जिससे पूछताछ की गई थी। जबकि रिया मुंबई की भायखला जेल में बंद है। रिया को 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया है और एनसीबी रिया से पूछताछ कर रही है।

Show More
Back to top button