बॉलीवुड

रिया के खुलासे के बाद करण जौहर ने परिवार संग छोड़ दी मुंबई, यूजर्स ने कहा- कहीं भी भाग लो..

सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई की भयखला जेल में बंद हैं। वहीं खबर आई हैं कि रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो कि ड्रग्स लिया करते थे। इसमें सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है। रिया के खुलासे के बाद से पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया है। वहीं एनसीबी भी इन सितारों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही हैं। इतना नहीं करण जौहर एक बार फिर अपनी होम पार्टी को लेकर चर्चा में आ गए हैं जहां ये दावा किया गया था कि वहां पार्टी में स्टार्स ने ड्रग्स का सेवन किया था। अब इन सारी खबरो के बीच करण जौहर ने परिवार संग मुंबई छोड़ दी है।

परिवार संग मुंबई से रवाना हुए करण

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से करण जौहर लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। लगातार ट्रोलिंग का शिकार होने के चलते करण ने खुद को सोशल मीडिया से भी दूर कर लिया था। इन सबके बावजूद भी करण पर ट्रोलर्स की तलवार लटकी हुई थी। वहीं कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि एनसीबी साल 2018 में करण के घर हुई पार्टी की भी जांच करेगी। इतना ही नहीं टीम करण को समन भी भेज सकती है। वही इन सारे विवादों के बीच करण ने परिवार संग मुंबई छोड़ दी।

करण जौहर को मंगलवार की शाम को उनकी मां और बच्चे यश और रुही के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया था। करण और उनके पूरे परिवार ने इस दौरान मास्क लगाया हुआ था। इस दौरान करण जौहर ने एक स्पेशल प्रिंट वाला मास्क लगाया हुआ था। उनके मास्क पर लिखा था कि IF YOU’RE READING THIS YOU ARE TOO CLOSE। अब करण जौहर का इन सारे विवादों के बीच अचानक से परिवार समेत मुंबई छोड़ देना कई तरह के सवाल उठा रहा है। इतना ही नहीं फैंस भी करण जौहर के इस तरह मुंबई छोड़ देने पर कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स उड़ा रहे मजाक

एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि, ‘आखिर बॉलीवुड को इतना डर क्यों लग रहा है? एक ने करण का मजाक उड़ाते हुए लिखा- मम्मी चलो हम जल्दी से भाग जाते हैं इससे पहले कोई परेशानी आए। एक ने लिखा कि, ‘एनसीबी वाले इन्हें ढूंढ के रहेंगे चाहे वो जहां भी चले जाएं। एक ने लिखा कि ये भी भागा…सब जा रहे हैं’।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस सारी लड़ाई में बॉलीवुड दो हिस्सो में बंट गया है। एक तो इस मुद्दे पर चुप बैठे हैं तो वहीं एक ग्रुप इस लड़ाई में खुलकर बोल रहा है। दूसरी तरफ करण जौहर ने भी इस पूरे मुद्दे पर अपना मुंह बंद रखना ही बेहतर समझा है। फिलहाल वो मुंबई से दूर जा चुके हैं और अब कब तक लौटेंगे इस बात की जानकारी सामने नहीं आई हैं।

Show More
Back to top button