ब्रेकिंग न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर NCB की रेड, बेहद अहम् सबूत हुए बरामद

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी की जांच लगातार जारी है और आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और 6 लोग भी जेल में बंद है। वहीं एनसीबी इस केस में लगातार छानबीन कर रही है। खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की है जिसमें कई चौंकाने वाली चीजें बरामद हुई है। खबरों के मुताबिक एनसीबी ने सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस से हुक्का, दवाईयां, ऐशट्रे जैसी कई चीजें बरामद की हैं।

फार्महाउस पर होती थीं पार्टियां

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि इस फार्महाउस पर सुशांत, रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सहित कई सेलेब्स जमकर पार्टी किया करते थे। वहीं सुशांत इन पार्टियों का खर्चा उठाया करते थे। इस फार्महाउस के लिए सुशांत हर महीने 2.50 लाख रुपए खर्च करते थे।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से उनका केस आत्महत्या और हत्या के बीच फंसा हुआ था वहीं ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद से केस में नया ट्वीस्ट आ गया है। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और केस की आरोपी रिया ने नेशनल टेलीविजन में एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो ड्रग्स का सेवन नहीं करती थीं और सुशांत ड्रग्स लेते थे। इतना ही नहीं वो सुशांत को ड्रग्स लेने से मना करती थीं। वहीं सुशांत के करीबियों के बयान रिया के इन दावों से मैच नहीं खा रहे हैं।

ड्राइवर ने सुशांत को लेकर कही ये बात

हाल ही में दिवगंत एक्टर के पूर्व ड्राइवर अनिल ने मीडिया से बातचीत करते हुआ बताया था कि सुशांत बहुत ही एक्टिव रहते थे और हमेशा खुश रहते थे। उन्होंने कहा कि, ‘सुशांत सर को मैंने कभी ड्रग्स लेते नहीं देखा। यहां तक कि फार्महाउस या घर पर उनकी कोई पार्टी नहीं हुआ करती थी। हां, वो स्मोक जरुर करते थे लेकिन मेरे सामने उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए। इसके अलावा उन्हें मैंने कभी डिप्रेशन में नहीं देखा। उन्हें देखकर लगता ही नहीं था कि वो डिप्रेशन में हो सकते हैं। वो काफी व्यस्त रहते थे और शूटिंग के दौरान काफी एक्टिव रहते थे’।

गौरतलब है कि सुशांत के करीबियों का कहना है कि सुशांत बहुत हंसमुख थे और डिप्रेशन की बातें उन्हें हजम नहीं हो पा रही है। वहीं रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहे थे और उन्हें अक्सर कई तकलीफें हो जाती थीं। अब रिया के दावे और सुशांत के करीबियों की बातें इस केस को और भी पेंचीदा बना रही है। फिलहाल एनसीबी केस की छानबीन कर इन सवालों के जवाब ढूंढ रही है। अब सुशांत के परिवार और फैंस को इंतजार है कि जल्दी इस केस की सच्चाई सामने आए और सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।

Show More
Back to top button