बॉलीवुड

शिवसेना से विवाद पर कंगना रनौत के पिता ने कहा- ‘मेरी बेटी ने बिल्कुल सही किया’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए खुद को असुरक्षित बताया था। उनके इस बयान के बाद महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया और शिवसेना ने उन पर तंज करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने मुम्बई पुलिस से सुरक्षा लेने से भी मना कर दिया, जिसके बाद केंद्र सरकार की तरफ से उन्हें Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गयी। अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत के पिता ने पहली दफा अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए जानते हैं कि बॉलीवुड की क्वीन के पिता ने क्या कुछ कहा है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह ने कंगना को सुरक्षा देने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को सुरक्षा देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का बहुत बहुत धन्यवाद। बता दें कि अमरदीप सिंह ने एक निजी चैनल से हुई बातचीत में अपनी बेटी कंगना रनौत की जमकर तारीफ भी की। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी बेटी के बयानों पर भी कहा कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही है, बल्कि यह सब उसका हक़ है।

मेरी बेटी कंगना रनौत ने अच्छी बात की- अमरदीप सिंह

पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताते हुए अमरदीप ने कहा कि कुछ लोगों को मेरी बेटी की बात बुरी लगी, लेकिन क्यों लगी, इसका उत्तर तो वे लोग खुद ही दे सकते हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने बहुत अच्छी बात की, तभी तो उनके सपोर्ट में पूरा देश खड़ा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने हक के लिए आवाज उठाई है, जोकि कोई बुरी बात नहीं है। बता दें कि कंगना रनौत के पिता पहली दफा खुलकर सामने आए हैं और उन्होंने अपने बेटी का सपोर्ट किया।

मुझे मेरी बेटी कंगना रनौत पर गर्व है- आशा

कंगना रनौत के पिता से ठीक एक दिन पहले उनकी मां आशा रनौत ने भी अपनी बेटी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने जो किया, बिल्कुल ठीक किया और इसके लिए मुझे उन पर गर्व है। साथ ही बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद भी किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की मां कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गयी हैं, जिसके बाद यह पूरा मामला राजनीतिक होता हुआ दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंगना बहुत जल्द बीजेपी में शामिल हो सकती है। दरअसल, कहा जा रहा है कि उनसे बीजेपी के कई बड़े नेता संपर्क में है। हालांकि, अभी कंगना रनौत की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। ऐसे में, वे बीजेपी में शामिल होंगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। दूसरी तरफ कंगना रनौत का नाम ड्रग्स कनेक्शन में आ गया है और उनके खिलाफ जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। दरअसल, दावा किया जा रहा है कि शिवसेना कंगना को किसी भी तरह से छोड़ना नहीं चाहती है, जिसकी वजह उनके खिलाफ हर संभव कदम उठा रही है।

Back to top button