बॉलीवुड

अनुराग के बर्थडे पर ताबड़तोड़ बने मीम, वॉसेपुर डायरेक्टर ने कहा- थैंक्यू मेरी चरस की गुड़िया

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। 10 सितंबर 1972 को जन्में अनुराग कश्यप अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कई बार वो अपने बयानों के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। आज जब अनुराग कश्यप अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं तो यूजर्स उन्हें चरसी बोलकर बर्थडे विश कर रहे है। इतना ही नहीं ट्विटर पर #HappyBirthdayCharsiAnurag ट्रेंड कर रहा है। हालांकि इन सारी बातों से अनुराग को कोई फर्क नहीं पड़ रहा और वो बर्थडे विश करने वालों को ऐसे ही जवाब दे रहे हैं।

विशेज पर दे रहें ऐसे जवाब

बता दें कि ट्वीटर पर अनुराग कश्यप के मीम शेयर किए जा रहे हैं। अनुराग ने ट्वीट किया, ‘उफ इतना चरसी प्यार। काश होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सबसे’। #HappyBirthdayCharsiAanurag के लिए आपका शुक्रिया। वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे पुड़िया किंग’। इसके जवाब में भी अनुराग ने लिखा- ‘धन्यवाद मेरी चरस की गुड़िया’।


बता दें कि अनुराग कश्यप का जन्म यूपी के गोरखपुर में हुआ था और फिर 1993 में वो मुंबई आ गए।अनुराग कश्यप भी सुशांत और कंगना की तरह एक आउटसाइडर हैं जिन्होंने अपने मेहनत की दम पर सफलता हासिल की। उनकी बनाई फिल्मों में जिंदगी की असलियत नजर आती है। उन्होंने ब्लैक फ्राइडे, देव डी, गुलाल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बॉम्बे टॉकीज, अग्ली जैसी फिल्में बनाई हैं। उन्हें सबसे ज्यादा गैंग्स ऑफ वॉसेपुर सीरीज के लिए पसंद किया गया था। ।

इसलिए फैंस बुला रहे चरसी

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप को लोग काफी पसंद करते हैं, लेकिन सुशांत मामले को लेकर लोग इन दिनों उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही अनुराग ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजेर के साथ व्हाट्सअप पर हुई चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसमें उन्होंने बताया था कि वो दिवगंत एक्टर के साथ क्यों काम नहीं करना चाहते थे। अनुराग का कहना था कि वो अपने कारणों की वजह से सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे। इस चैट में मैनेजर ने अनुराग से सुशांत को फिल्म में कास्ट करने की बात कही थी जिस पर अनुराग ने लिखा था कि वो एक परेशान करने वाला शख्स है।


अब सुशांत के बारे में ऐसी बातें सुनकर उनके फैंस भड़क गए और अनुराग को ट्रोल करने लगे। लोगों उन्हें चरसी और नशेड़ी कहकर ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे चरसी किंग, बड़ा आया सुशांत को प्रॉब्लेमैटिक बोलने वाला…खुद चरसी, गंजेड़ी है’। फिलहाल अनुराग फैंस की बातें सुन रहे हैं और उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दे रहे हैं।

Back to top button