बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री ने अक्षय कुमार पर लगाया 1500 करोड़ रुपए का दांव, इन 8 फिल्मों से मचाएंगे तहलका

कोरोना वायरस ने सिर्फ आम जनता और मजदूरों को ही प्रभावित नहीं किया है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को भी तगड़ा नुकसान पहुंचाया है। पिछले 5 महीने से एक भी बॉलीवुड फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लग पाई है जिससे शो बिजनेस को करोड़ों रुपए का नुकसान पहुंचा है। वहीं अब ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं लेकिन अभी तक बड़े बड़े दिग्गजों की फिल्में भी इस प्लेटफॉर्म पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हैं। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि थिएटर खुलने के बाद भी दर्शक थिएटर में आने से डरेंगे और ऐसे में फिल्में वैसी कमाई नहीं कर पाएंगी जैसे पहले किया करती थीं।

ये ही वजह है कि हर कोई बड़े स्टार्स की तरफ देख रहा है कि क्योंकि माना जा रहा है कि ए-लिस्ट एक्टर्स ही दर्शकों को थिएटर में वापस ला सकते हैं। इस लिस्ट में सबसे आगे अक्षय कुमार हैं। अक्षय बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं और उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है। यही वजह है कि अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ जो ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी उसके लिए मेकर्स अब थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं। सिर्फ इस एक फिल्म के लिए ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अक्षय कुमार पर 1500 करोड़ रुपए का दांव लगाया है। अक्षय कुमार के पास 8 बड़े प्रोजक्ट हैं जिनका ऐलान किया जा चुका है। आपको बताते हैं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में।

सूर्यवंशी

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च 2020 को थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब कोरोना के खत्म होने पर इसे थिएटर में रिलीज किया जाएगा। ये निर्देशक रोहित शेट्टी की कॉप बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं।

लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार पहली बार पर्दे पर साड़ी और चुड़ी पहने नजर आने वाले हैं और उनका ये रुप देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्म बम’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। इस फिल्म को मेकर्स कोरोना वायरस के चलते पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले थे। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि इस फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाएगा।

पृथ्वीराज

यशराज कै बैनर में बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ एक पीरियड ड्रामा है जिसमें अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार की इस फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ये फिल्म दीवाली के मौके पर थिएटर में रिलीज हो सकती है।

बेल बॉटम

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिग के लिए स्कॉटलैंड में हैं। इस फिल्म में उनके लुक की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, कृति कुल्हारी और हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अतरंगी रे

कुछ समय पहले ही सारा अली खान और धनुष के साथ अक्षय की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार एक्सटेंडिड कैमियो में दिखाई देंगे। फिल्म की स्टार कास्ट को देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फैंस को काफी पसंद आएगी।

बच्चन पांडे

निर्देशक साजिद नाडियावाला के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बच्चन पांडे’ साउथ फिल्म की रीमेक हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक राउडी इंसान का किरदार निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय की इस फिल्म में कृति सेनन भी अहम रोल निभाती नजर आएंगी।

रक्षा बंधन

खिलाड़ी कुमार ने कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया था कि वो ‘रक्षा बंधन’ नाम की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। ये फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा होगी। रक्षा बंधन के नाम से जाहिर है कि इस फिल्म में भाई-बहन के रिश्ते की कहानी दिखाई जाएगी।

द एंड

अक्षय कुमार ये 7 फिल्में तो कर ही रहे हैं इसके साथ उनके पास ‘द एंड’ नाम की एक शानदार वेब सीरीज भी है। इस सीरीज को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। इसका ऐलान काफी पहले किया जा चुका है, लेकिन अभी शूटिंग शुरु नहीं हुई है। वैसे अक्षय बेहतरीन स्टंट करते हैं तो उम्मीद है कि इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिल सकते हैं।

Back to top button