विशेष

प्रेग्नेंसी में और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई ये 10 एक्ट्रेस, करीना से लेकर ऐश्वर्या तक हैं शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और करीना कपूर ने कुछ ही समय पहले अपनी अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी। बता दें कि करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। बहरहाल करीना प्रेग्नेंसी के बावजूद अपने काम पर लौट गई हैं, वो फिलहाल मुंबई में अपना असाइनमेंट पूरा करने में जुटी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस महीने की आखिर में करीना दिल्ली जाकर आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी करेंगी। दूसरी तरफ अनुष्का अभी घर पर आराम कर रही हैं। बहरहाल इन सभी के बीच हम आपको इस आर्टिकल में ये बताने वाले हैं कि कैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंसी के दिनों में भी अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा चुकी हैं।

अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दिनों में भी अपने लुक्स के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, शिल्पा शेट्टी और काजोल तक हर कोई अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लुक में नजर आई थीं।

करीना कपूर

करीना कपूर जब पहली बार मां बनने वाली थीं, तो उन्होंने बेबी बंप के साथ रैम्प वॉक किया था। साथ ही कुछ फोटोशूट्स भी करवाए थे। इसमें करीना बेहद ही खूबसूरत और गॉर्जियस नजर आ रही थीं। इसी प्रकार उनकी ननद सोहा अली खान भी प्रेग्नेंसी पीरियड में काफी स्टाइलिश नजर आ चुकी हैं। अपने प्रेग्नेंसी के दिनों के कई फोटोज सोहा ने अपने इंस्टा एकाउंट से भी शेयर किए थे।

समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी ने तो अपने मैटरनिटी के दिनों को खूब इन्जॉय किया था। उन्होंने बिकनी पहनकर अंडर वॉटर फोटोशूट करवाकर सभी को हैरान कर दिया था। यही नहीं इस फोटोशू में समीरा काफी स्टनिंग और बोल्ड दिख रही थींँ।

करीश्मा कपूर


करीना कपूर की तरह उनकी बहन करीश्मा भी प्रेग्नेंसी के दिनों में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। करीश्मा ने भी अपने बेबी बंप के साथ कई इवेंट्स अटेंड किए थे। इस दौरान वो काफी स्टाइलिश आउटफिट्स में दिखी थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन तो अपने प्रेग्नेसी के दिनों में कान फिल्म फेस्टिवल में काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखी थीं, इस दौरान उन्होंने काफी खूबसूरत गाउन्स कैरी किया था। ऐश्वर्या राय के ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह प्रेग्नेंसी के दौरान घर में बैठने की बजाए कई सारे इवेंट्स और शोज में नजर आई थीं। उन्होंने भी अपने बेबी बंप के साथ खूब फोटोशूट कराए थे।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने कभी अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश नहीं की। बता दें कि शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस हैं, वो अपने स्वास्थय और फिटनेस के प्रति काफी सजग रहती हैं। बहरहाल शिल्पा बेबी बंप के साथ कई इवेंट्स में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई थीं।

काजोल

अभिनेत्री काजोल ने भी अपने मैटरनिटी के दिनों को खूब इन्जॉय किया था, प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें भी कई इवेंट्स में देखा गया। बेबी बंप के साथ काजोल की भी कई खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

जेनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा की भी प्रेग्नेंसी के दिनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। यही नहीं उन दिनों जेनेलिया भी कई शोज और इवेंट्स में काफी ग्लैमरस लुक में देखी गई थीं।

लारा दत्ता

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने तो बेबी बंप के साथ एक बार शॉर्ट्स कैरी किया था, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Back to top button