बॉलीवुड

कंगना को मिली सुरक्षा से तिलमिलाई कुबरा सैत, ट्वीट कर कहा-क्या ये मेरे टैक्स से जा रहा है

अभिनेत्री कंगना रनौत को शिवसेना की ओर से मिल रही धमकी के बीच केंद्रीय सरकार ने इन्हें वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई है। इस सुरक्षा के तहत करीब 10 सशस्त्र कमांडो कंगना की सुरक्षा में तैनात रहने वाले हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत को दी गई इस सुरक्षा पर बॉलीवुड की कई हस्तियों को एतजार है और एक्ट्रेस कुबरा सैत ने ट्वीट कर कंगना को मिली इस सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं।

एक्ट्रेस कुबरा सैत ने ट्वीट कर लिखा है कि “सिर्फ जांच रही हूं, क्या ये मेरे टैक्स में से जा रहा है?” कुबरा की ओर से किया गया ये ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है।

दो शिफ्ट में देंगे कंगना को सुरक्षा

कंगना की सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो को तैनात किया जाएगा। जो कि शिफ्ट के आधार पर तैनात रहेंगे। कंगना के मनाली वाले घर के बाहर इन्हें तैनात भी कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताई खुशी

कंगना और शिवसेना के बीच हुए विवाद पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक वीडियो जारी की थी और कहा था कि कंगना हिमाचल की बेटी है। साथ में ही कंगना को मिलने वाली सुरक्षा पर जयराम ठाकुर ने खुशी जाहिर की थी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जिस तरह से मुंबई पुलिस ने जांच की थी कंगना ने उसको लेकर सवाल उठाए थे। इतना ही नहीं कंगना ने मुंबई को खुद के लिए सुरक्षित भी नहीं माना था और मुंबई की तुलना POK से कर दी थी। कंगना के इस बयान से शिवसेना भड़क गई थी और कंगना को कई सारी धमकी दी गई थी। कंगना को मिल रही, इन्हीं धमकियों के कारण केंद्रीय सरकार ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने का फैसला लिया है। वहीं कंगना को सुरक्षा प्रदान करने के बाद, अभिनेत्री ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया था और कहा था कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई भी नहीं कुचल सकेगा।

कल आने वाली हैं मुंबई

कंगना ने एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो कल मुंबई आने वाली हैं। दरअसल कंगना लॉकडाउन से पहले अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश चले गई थी और तभी से वहां पर। वहीं अब वो वापस मुंबई आने वाली हैं। मुंबई आने से पहले कंगना ने अपना कोरोना टेस्ट भी करवाया है। ताकि उन्हें यहां पर होम क्वारंटाइन ना किया जा सके।

Back to top button