बॉलीवुड

लोगों ने उड़ाया मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने का मजाक, बहन अमृता को आया गुस्सा तो ऐसे लगाई फटकार

कुछ समय पहले अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। फिर इसके कुछ समय बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के भी कोविड-19 पॉजिटिव (Malaika arora covid 19 report) होने की खबर सामने आई। हालांकि अब सोशल मीडिया पर मलाइका की यह कोविड-19 रिपोर्ट बहुत वायरल हो रही है। वॉट्सऐप ग्रुप से लेकर फेसबुक, इंस्टाग्राम तक हर जगह इसे शेयर किया जाने लगा। एक तरह से मलाइका की गोपनीयता की धज्जियां उड़ा दी गई। लोग इसका मज़ाक बनाने लगे। ऐसे में मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita arora) ने लोगों को फटकार लगाई है।

मलाइका ने दी थी सूचना

मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना देते हुए लिखा था – आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मुझे में कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे हैं, लेकिन सभी आवश्यक प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं। डॉक्टर और अथॉरिटीज़ मुझे जब तक कहेंगी मैं घर में ही क्वॉरंटीन रहूंगी। आप सभी से विनती है कि शांत रहें, सुरक्षित रहें। आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

रिपोर्ट हुई लीक तो बहन ने लगाई फटकार

जब मेडिकल स्टाफ से किसी ने कथित रूप से मलाइका की मदिकाल रिपोर्ट लीक कर दी तो बहन अमृता का गुस्सा फुट पड़ा। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा – सेलिब्रिटी बनने की कीमत? क्या ये नॉर्मल है? मेरी बहन का रिजल्ट व्हाट्स एप के कई ग्रुप, फेसबूक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाला गया। एक तरफ वे खुद के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रही हैं, नेगेटिव रिपोर्ट की उम्मीद कर रही हैं और अब उन्हें दूसरी तरफ इससे भी डील करना होगा? ये कितना सही है? हमारी इंसानियत कहां है? बहुत ही दुखद घटना है।

वे आगे लिखती हैं – क्या इस रिजल्ट को पोस्ट करने का कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं जो इसके बारे में सबको वैसे भी बात ही देती। आपको ये डिस्कस कर क्या मज़ा आ रहा है कि उसे ये कब और कैसे हुआ। किसी ने तो लाफिंग इमोजी के साथ के साथ ये भी लिख दिया कि वे डीजर्व करती हैं। क्यों क्यों क्यों!!’

वे आगे कहती हैं – सवाल यह है कि उनकी रिपोर्ट लीक कैसे हुई? डॉक्टर और पेशंट के बीच की गोपनीयता को जगजाहिर करना कितना सही है। दुनिया में जो हो रहा है उसका सम्मान करना सीखिए। दूसरों पर भद्दी कमेंट्स करना बंद कीजिए।

Back to top button