बॉलीवुड

इस बीमारी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हैं ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका, फैंस कर रहे हैं दुआ

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी के सबसे फेमस कार्यक्रमों में से एक है। यह शो पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लॉकडाउन में इस शो की शूटिंग रुक गई थी, लेकिन अब ये फिर से स्टार्ट हो गई है। इस शो में पिछले कुछ समय से नट्टु काका नहीं दिखाई दे रहे हैं। पहले ये माना जा रहा था कि ने 60 साल से अधिक उम्र के एक्टर्स की शूटिंग पर रोक लगा देने की वजह से वे दिखाई नहीं दे रहे हैं। हालांकि अब सरकार ने जब इसकी इजाजत दे दी तो हमारे नट्टु काका बीमार पड़ गए।

नट्टु काका की हुई सर्जरी

शो में नट्टु काका का किरदार घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) निभाते हैं। 76 वर्षीय घनश्याम नायक को गले में कुछ समस्या है। इसके चलते वे फिलहाल अस्पताल में एडमिट हैं। पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत भी ठीक नहीं चल रही है। रविवार के दिन उनके गले की सर्जरी भी हुई। ऐसे में वे सर्जरी के बाद कुछ दिनों तक घर पर ही आराम करेंगे। इसलिए शो में उन्हें वापस आने में थोड़ा समय लग सकता है।

फैंस ने की जल्द ठीक होने की कामना

 

View this post on Instagram

 

Nattu Kaka! #rvcjinsta

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta) on


बताते चलें कि जब सरकार ने शूटिंग में 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को परमिशन दे दी थी तो इस फैसले पर नट्टु काका ने खुशी जाहीर की थी। हालांकि जब उनके काम करने का समय आया तो दुर्भाग्य से वे बीमार पड़ गए। सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कुछ ने मज़ाक में यह भी कहा कि अब तो जेठलाल तो नट्टु काका की सैलरी बढ़ा देनी चाहिए। दरअसल शो में भी वे अपनी पगार बढ़ाने को लेकर अक्सर शिकायत करते रहते हैं।

ये हैं अंतिम इच्छा

नट्टु काका उर्फ घनश्याम नायक ने एक बार अपनी अंतिम इच्छा के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि ‘मेरी अंतिम इच्छा है कि मैं मेकअप पहनकर मरना चाहता हूं। मुझे अपनी अंतिम सांस तक इसी इंडस्ट्री में काम करना है। मैं इस दौरान सभी आवश्यक सावधानियां भी बरतूंगा। बस जब तक जीवित हूं, काम करते रहना चाहता हूं।’

बात दें कि घनश्याम नायक पिछले की सालों से मनोरंजन कि दुनिया में काम कर रहे हैं। वे की टीवी सिरियल्स और फिल्मों में नजर या चुके हैं।

Back to top button