बॉलीवुड

सुशांत केस से सहम गया मिर्जापुर के बबलू पंडित का परिवार, एक्टर को दी एक्टिंग छोड़ने की सलाह

वेब सीरीज मिर्जापुर में बबलू पंडित का किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अभिनेता विक्रांत मेस्सी इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, विक्रांत मेस्सी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के डर को सबके सामने उजागर किया है। जिससे उनके फैंस भी हैरान हैं। याद दिला दें कि इन दिनों बॉलीवुड में इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की जबरदस्त लड़ाई चल रही है और यही वजह है कि विक्रांत मेस्सी का पूरा परिवार डर के साए में है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में घमासान मचा हुआ है, जिसकी वजह से कई कलाकार के परिवार वाले इन दिनों काफी डर में जी रहे हैं और उन्हें वापस मुंबई से घर बुला रहे हैं। इसी कड़ी में विक्रांत मेस्सी का भी नाम आ चुका है। दरअसल, विक्रांत मेस्सी के होने वाले सास ससुर ने उन्हें वापस घर आने के लिए कह दिया है, क्योंकि अब उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री सेफ नहीं लगती है। मतलब साफ है कि अब बॉलीवुड कलाकारों के पैरेंट्स को अपने बच्चों के लिए अजीब सा डर सता रहा है, जिसकी वजह से कई कलाकारों पर परिवार वालों की तरफ से इंडस्ट्री छोड़ने का दबाव भी बन रहा है।

मुझे वापस शिमला बुलाया जा रहा है- विक्रांत मेस्सी

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस के बारे में विक्रांत कहते हैं कि मेरी रोजमर्रा की जिंदगी इन दिनों काफी प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि अब परिवार वाले चिंता जाहिर करते रहते हैं और मेरे होने वाले सास-ससुर ने तो यहां तक कह दिया कि अगर इंडस्ट्री में इतनी दिक्कत है, तो हिमाचल आकर सुरक्षित रहो। इसके आगे विक्रांत ने कहा मैं उन्हें समझाता हूं कि यहां अच्छे लोग भी हैं और इतने सालों की मेहनत का फल अब मुझे मिलने लगा है, तो उसे ऐसे ही नहीं व्यर्थ होने दूंगा।

टीवी से फिल्मी दुनिया का सफर तय करने वाले विक्रांत मेस्सी ने कहा कि इन सब चीजों को वापस सामान्य होने में थोड़ा वक्त लगेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यह कोई नहीं चीज़ नहीं है, बल्कि टीवी की दुनिया में भी आउटसाइडर बनाम इनसाइडर का मुद्दा हमेशा से रहा है, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि मुझे अपने काम पर भरोसा है। इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरे अनुभवों ने यही सिखाया है कि अगर लोगों तक अच्छा काम पहुंचाएंगे, तो लंबे वक्त तक आपके एक्टिंग को लोग पसंद करेंगे और मैं भी बस यही कोशिश कर रहा हूं।

शीतल ठाकुर को कर रहे हैं डेट


बताते चलें कि विक्रांत मेस्सी शीतल ठाकुर को डेट कर रहे हैं, जो अब उनकी मँगेतर बन चुकी हैं। सूत्रों की माने तो दोनों इस साल शादी कर सकते हैं। हालांकि, दोनों ने अभी शादी की डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। दोनों ने एक नए घर में शिफ्ट होने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना की वजह से अभी प्लान को स्थगित करना पड़ा। वर्क फ्रंट की बात करें तो 10 अक्टूबर से विक्रांत ’14 फेरे’ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका इंतज़ार वे बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा उनके फैंस भी उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

Back to top button