समाचार

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट शौविक को आज करेगा कोर्ट में पेश, बहन रिया पर लगा चुका है बड़ा आरोप

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रंग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से छानबीन शुरू की गई थी। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और अभिनेत्री के सहयोगी सैमुअल मिरांडा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आज इन दोनों की मेडिकल जांच होनी है। जिसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया जाना है।

दरअसल ड्रग्स पेडलर जैद विलात्रा ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि ये दोनों उससे ड्रग्स खरीदते थे। जिसके बाद इन दोनों के घर छापेमारी की गई थी और उसके बाद इन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आज इन दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा। जिसके चलते सबसे पहले इनकी मेडिकल जांच की जानी है।

रिया के भाई ने किए चौंकाने वाले खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने कई सारे खुलासे किए हैं। शौविक ने एनसीबी को बताया है कि वो अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स खरीदता था और वो बासित परिहार और जैद से सीधे संपर्क में था। शौविक और बासित की मुलाकात फुटबॉल क्लब में हुई थी। बासित ने शौविक की मुलाकात सोहेल से करवाई थी। जिससे ये ड्रग्स लिया करते थे। वहीं सैमुअल मिरांडा ने पूछताछ के दौरान बताया कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदता था।

इन धारों के तहत किया गिरफ्तार

शौविक और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने काननू की धारा 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है। वहीं अब इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके बाद इन्हें रिमांड में लिया जा सकेगा।

गौरतलब है कि ईडी के हाथ रिया की कुछ चैट लगी थी। जिसमें रिया, शौविक और सैमुअल मिरांडा ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे। इसी चैट के आधार पर एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की थी और अब शौविक व सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button