बॉलीवुड

CBI के सामने श्रुति ने रिया पर मढ़ा सारा दोष, कहा- सुशांत के मामलों में हमेशा ये देती थी दखल

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने सीबीआई की पूछताछ के दौरान खुद को बेकसूर बताया है और सीबीआई के सामने रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई सारे राज भी खोले हैं। बताया जा रहा है कि श्रुति मोदी ने सीबीआई को रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में खुलकर जानकारी भी दी है। श्रुति मोदी के अनुसार रिया ही सुशांत की जिंदगी के फैसले लिया करती थी। सुशांत के पैसों से लेकर उनकी दवाई हर चीज रिया ही देखती थी। श्रुति मोदी ने पूछताछ के दौरान सीबीआई से कहा कि रिया ही सुशांत के प्रोजेक्ट्स की डील तय करती थीं और सुशांत से जुड़े हर मामले में उनका दखल हमेशा रहता था।

मंगलवार को सीबीआई ने श्रुति से रिया चक्रवर्ती और सुशांत को लेकर कई सवाल पूछे थे और इस दौरान ही श्रुति ने ये सब बात कही है। सूत्रों के अनुसार श्रुति मोदी ने सीबीआई को बताया कि उन्होंने कभी सुशांत के लिए किसी दवाई का सुझाव नहीं दिया था। रिया ही सुशांत को दवाइयां देती थीं। दरअसल हाल ही में श्रुति मोदी और सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह की एक व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी। जिसमें श्रुति मोदी सुशांत की तबीयत को लेकर मीतू सिंह को जानकारी दे रही थी। चैट के दौरान मीतू सिंह ने श्रुति मोदी से सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर और उनकी दवाइयों के बारे में जानकारी मांगी थी। जिसके बाद श्रुति मोदी ने सुशांत का प्रिस्क्रिप्शन मीतू सिंह को दिया था।

आपको बता दें कि सुशांत के परिवार वालों की ओर से जो FIR दर्ज करवाई गई है। उसमें रिया, रिया के परिवार वालों और श्रुति का नाम शामिल है। सीबीआई से पहले ईडी ने भी श्रुति से कई बार पूछताछ की थी और इस दौरान भी श्रुति ने ईडी से यही कहा था कि सुशांत की जिंदगी के हर फैसले रिया ही लिया करती थी। वहीं मंगलवार को भी श्रुति मोदी ने सीबीआई के सामने रिया का ही नाम लिया है।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह की मौत हो गई थी और इस केस की जांच सीबीआई कर रही हैं। सीबीआई की ओर कई लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

Back to top button