बिज्ञान और तकनीक

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, रिया से ड्रग्स लेते थे ये दो बड़े नेता और बॉलीवुड से जुड़े लोग

रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग सप्लाई करता था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों से लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी ओर नारकोटिक्स ब्यूरो ड्रग एंगल को लेकर जांच कर रहा है। कहा जा रहा है कि नारकोटिक्स ब्यूरो के हाथ बेहद ही अहम सबूत लगे हैं। जो कि साफ बताते हैं कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग सप्लाई करता था। इतना ही नहीं ड्रग एंगल में शामिल चार बड़े लोगों के नाम भी नारकोटिक्स ब्यूरो के पता लगे हैं। जिनसे नारकोटिक्स ब्यूरो जल्द ही पूछताछ कर सकता है।

कौन है ये चार लोग

सूत्रों के अनुसार नारकोटिक्स ब्यूरो को जिन चार लोगों के बारे में पता चला है। उनमें से दो मुंबई के नेता हैं, जबकि एक टीवी स्टार और एक फिल्ममेकर है। ये चारों लोग रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़े हुए थे और इन चारों में ड्रंग को लेकर संबंध है। ये नाम सामने आने के बाद अब एनसीबी डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना इसकी जांच में जुटे हैं।

रिया चक्रवर्ती ने किया था ड्रग्स लेने से मना

आपको बता दें कि ड्रग्स चैट वायरल होने के बाद रिया का जो बयान सामने आया था। उसमें रिया ने कहा था कि मैं ड्रग्स नहीं लेती हूं और अपनी बात साबित करने के लिए मैं अपना ब्लड टेस्ट करवाने को तैयार हैं। इतना ही नहीं रिया ने ये दावा भी किया था कि सुशांत सिंह ड्रग्स लिया करते थे। लेकिन अब ड्रग एंगल की जांच में रिया और उनके भाई का ही नाम सामने आया है।

सैमुअल मिरांडा ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत मामले से सीबीआई की ओर से सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ की गई है और सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई के सामने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सैमुअल मिरांडा के अनुसार उन्हें काम पर सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था और वो सुशांत के स्टाफ को हैंडल किया करते थे और उन्हें सैलरी दिया करते थे। सैमुअल ने सीबीआई को बताया कि एक दिन सुशांत का अपनी बहन से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद प्रियंका और सिद्धार्थ दिल्ली चले गए। सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई को बताया कि सुशांत अक्सर बहुत रोया करते थे।

सैमुअल ने सीबीआई को ये भी बताया कि मई 2019 से रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर आना-जाना शुरू किया था। रिया का भाई शौविक और उनके पिता भी सुशांत के घर आते थे। कुछ समय बाद रिया ने सुशांत के साथ रहना शुरू कर दिया था। रिया चक्रवर्ती हफ्ते में एक या दो बार पार्टी किया करती थी। लेकिन सुशांत इन पार्टियों में शामिल नहीं होते थे। वो कमरे में ही बंद रहते थे।

Back to top button