बॉलीवुड

सुशांत की बहन ने शेयर किया भाई का टेलेंट, Video में एक साथ दोनों हाथों से लिखते आए नज़र

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लेकर रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई थी। फिलहाल सीबीआई इस केस की छानबीन करने में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर सुशांत से संबंधित कई पुराने विडियोज भी सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। यह विडियो सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने साझा किया है।

दोनों हाथों से एक साथ लिख सकते थे सुशांत

सुशांत के बारे में कहा जाता है कि वे सिर्फ एक अच्छे एक्टर ही नहीं थे, बल्कि उनके अंदर और भी कई टेलेंट था। जैसे कि वे एक साथ दोनों हाथों से लिख सकते थे। यह खूबी बहुत कम लोगों में ही देखने को मिलती है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई का यह टेलेंट हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस विडियो में सुशांत बड़ी ही आसानी से अपने दोनों हाथों से एक साथ नोटबुक में लिखते नज़र आ रहे हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए श्वेता लिखती हैं – दुर्लभ प्रतिभा, मिरर-राइटिंग। दुनिया की 1 फीसदी से भी कम आबादी ऐसा करने में सक्षम है।

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

Rare Genius… ❤️ambidexterity-mirror writing, less than 1%population in world is capable of doing this!! #MyBrotherTheBest #JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 31, 2020 at 2:33pm PDT

सुशांत का यह विडियो सोशल मीडिया पर अब बहुत वायरल हो रहा है। लोग एक्टर का यह टेलेंट देख हैरान है। एक यूजर ने कहा कि ‘सर! आप बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति थे। काश हमारे पास वापस आ सके।’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा ‘सर आप जीनियस थे। दुनिया को आपके जैसे लोगो की जरूरत है। यह एक दुर्लभ टेलेंट है।’ इस विडियो को अभी तक दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सच सामने आने में कितना समय लगेगा?

श्वेता अपने भाई सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करती जा रही हैं। हाल ही में उन्होने एक विडियो साझा करते हुए अपना दर्द शेयर किया। उन्होने पूछा कि सच सामने आने में और कितना समय लगेगा?

Back to top button