बॉलीवुड

फॉलोअर्स की संख्या कम होने पर कंगना का आया रिएक्शन, कहा-राष्ट्रवादियों को करना पड़ता है संघर्ष

अभिनेत्री कंगना रनौत इस समय सुशांत केस को लेकर खबरों में छाई हुई हैं और सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रही हैं। इसके अलावा कंगना रनौत बॉलीवुड में फैले वंशवाद और पक्षपात के खिलाफ भी काफी आवाज उठा रही हैं। वहीं हाल ही में एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने राष्ट्रवाद पर भी खुलकर बात की है और बताया कि कैसे बॉलीवुड में राष्ट्रवाद विरोधी सोच रहती है। कंगना ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि बॉलीवुड में बनने वाली अधिकतर फिल्में राष्ट्रवाद के खिलाफ होती हैं और लोगों द्वारा ये फिल्में पसंद भी की जाती है। वहीं राष्ट्रवाद पर खुलकर बात करने के बाद अचानक से कंगना के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या कम हो गई है। कंगना के मुताबिक हर दिन उनके 40 से 50 हजार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं।

यूजर की वजह से पता चला

ट्विटर पर कम हो रही फॉलोअर्स की संख्या के बारे में कंगना को एक यूज़र ने बताया है। चौकीदार फिर से नाम के ट्विटर अकाउंट से कंगना को एक ट्वीट लिखा गया और कहा गया कि कंगना जी, आपके ट्विटर फॉलोअर्स की गिनती कम की जा रही है। मुझे यह शक था, मगर अब पुष्टि हो गया है कि ट्विटर ऐसा कर रहा है। एक घंटा पहले ये 992000 था मगर अब ये 988000 हो गई है। कंगना की ओर से इस ट्वीट का जवाब भी दिया गया और कंगना ने लिखा कि मैं इस बात से सहमत हूं। मैंने एक पैटर्न को नोटिस किया है कि हर दिन 40-50 हज़ार फॉलोअर्स कम हो रहे हैं। मैं ट्विटर पर नई हूं, लेकिन ये कैसे होता है? वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसका कोई आइडिया? ये ट्वीट करते हुए कंगना ने ट्विटर इंडिया और ट्विटर सपोर्ट को भी टैग किया ।


वहीं एक अन्य यूजर ने इसे ट्विटर की साजिश बताया। जिसपर कंगना ने लिखा कि मैं देखती हूं कि राष्ट्रवादियों को हर जगह संघर्ष करना पड़ता है। ये रैकेट बहुत मजबूत है। मैंने नोटिस किया, क्योंकि पिछली रात हम 10 लाख के बेहद क़रीब पहुंचने वाले थे। खैर, जिन लोगों को अपने आप अनफॉलो किया जा रहा है, उनसे माफी। ये ठीक नहीं है, लेकिन क्या हमें इसकी आदत नहीं हो गई है?

बहन का किया गया था अकाउंट सस्पेंड

इसी साल ट्विटर की ओर से कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया था। दरअसल रंगोली चंदेल ने एक धर्म को लेकर बात की थी। जिसके बाद रंगोली चंदेल के अकाउंट की शिकायत ट्विटर कंपनी से की गई थी। इस शिकायत के आधार पर इनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

Back to top button