समाचार

CBI की पूछताछ में सिद्धार्थ ने किया बड़ा कबूलनामा, हार्ड डिस्क डिलीट को ले कर खोला बड़ा राज़

सुशांत सिंह के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ कर रही है और ये पता लगाने में लगी हुई है कि आखिर सुशांत के घर कौन-कौन लोग आए थे। साथ में ही सुशांत-रिया के बीच ऐसा क्या हुआ था कि रिया ने सुशांत के घर को छोड़ दिया था। सीबीआई के सामने सिद्धार्थ पिठानी ने कई सारे राज खोले हैं और सीबीआई की ओर से पूछे गए तमाम सवालों के जवाब दिए हैं। सिद्धार्थ ने सीबीआई को सुशांत की 8 हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट करने के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। साथ में ही पिठानी ने सीबीआई को ये भी बताया है कि उसने भी सुशांत की हाई डिस्क से डाटा डिलीट किया था।

दिशा की मौत के बाद डिलीट किया गया डाटा

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि दिशा सालियान के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट करवाया था। इतना ही नहीं सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को ये भी बताया कि दिशा की मौत से सुशांत बेहद ही दुखी था और मुझे सुशांत ने दिशा की मौत के बारे में हर अपडेट देने को कहा था।

सुशांत के कहने पर हटाई वीडियो

सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई की पूछताछ के दौरान कबूला कि 10 जून को सुशांत ने उनसे हार्ड डिस्क से सभी वीडियो और डाटा को हटाने के लिए कहा था। जिसके बाद पिठानी ने सुशांत के हार्ड ड्राइव से गाने और वीडियो को हटाया दिया था। गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि 8 जून को रिया ने कुछ लोगों को घर में भेजा था। जिन्होंने सुशांत की 8 हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट किया था।

सिद्धार्थ पिठानी के इन खुलासों के बाद सीबीआई अब दिशा सालियान की मौत के मामले की जांच भी करने वाली है। क्योंकि अभी तक जो भी सबूत सीबीआई के हाथ लगे हैं। वो यही इशारा कर रहे हैं कि सुशांत और दिशा की मौत में कनेक्शन हो सकता है। सीबीआई से पहले बिहार पुलिस ने भी जब सुशांत केस की जांच की थी। तो मुंबई पुलिस से दिशा केस के दस्तावेज मांगे थे। हालांकि मुंबई पुलिस ने ये दस्तावेज देने से मना कर दिया था और कहा था कि दिशा सालियान केस की फाइल उनसे डिलीट हो गई। जिसके चलते ये शक ओर गहरा गया था कि इन दोनों की जांच में कोई संबंध जरूर है। वहीं अब जो खुलासे सीबीआई के सामने हो रहे हैं, वो भी यही साबित करते हैं कि दिशा केस और सुशांत केस आपस में जुड़े हुए हैं।

Back to top button