राजनीति

दाऊद की गर्लफ्रैंड महविश ने भारत के खिलाफ उगला जहर, ट्वीट कर कहा- ‘भारतीय मीडिया….’

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल, बीते दिनों पाकिस्तान ने ये बात स्वीकार की थी कि दाऊद इब्राहिम उसकी ही सरजमीं पर है। हालांकि, चंद घन्टे बाद ही पाकिस्तान पलट गया। बहरहाल दाऊद की चर्चा हो और उसकी महबूबा की चर्चा न हो, ऐसा तो होने से रहा। जी हां,दाऊद इब्राहिम की महबूबा के नाम से दुनिया भर में मशहूर एक्ट्रेस महविश हयात भी सुर्खियों में आ गई, जिसके बाद उन्होंने दाऊद संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

दाऊद इब्राहिम का नाम इन दिनों महविश हयात के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दें कि महविश हयात दाऊद इब्राहिम से उम्र में करीब 27 साल की छोटी हैं। दरअसल, उनकी उम्र सिर्फ 37 साल है, जो कि दाऊद की उम्र से 27 साल कम है। हालांकि, अब पाकिस्तान में उन्हें ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जाना जाने लगा है, लेकिन एक आतंकी डॉन से नाम जुड़ने के बाद महविश बहुत ज्‍यादा भड़की हुई हैं और उन्होंने इसका सीधा आरोप भारत पर लगाया है। जी हां, महविश हयात ने भारतीय मीडिया पर दाऊद के बहाने तंज कसा है।

दाऊद संग रिश्ते पर महविश हयात ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

महविश हयात ने दाऊद संग रिश्ते को लेकर उड़ रही इन खबरों पर नाराजगी जताई है । दरअसल, उन्होंने दाऊद से संबंधों को नकारा है और इसको साजिश का नाम दिया है। मतलब साफ है कि महविश हयात दाऊद इब्राहिम को डेट नहीं कर रही हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ अगर खबरों पर गौर किया जाए तो दोनों के इश्क की दास्तां छुपाते नहीं छुपती। खैर, अब सच क्या और झूठ क्या ये तो महविश हयात और दाऊद को ही पता होगा, लेकिन फिलहाल तो दोनों की लिंकअप की खबरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महविश हयात ने भारतीय मीडिया के खिलाफ बोलने की हिमाकत की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे ऊपर जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं और मुझे पता है कि यह भारतीय मीडिया का एजेंडा है, लेकिन उनकी पत्रकारिता मेरा मुंह नहीं बंद कर सकती है। साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कश्मीर पर उनकी ज्यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी। इतना ही नहीं, अगर अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ने का मन हो तो मैं कहूंगी कि वो नाम है लियोनार्डो डिकैप्रियो।

क्यों जुड़ा दाऊद संग महविश हयात का नाम?

अब अगर दाऊद संग महविश हयात का नाम जुड़ रहा है, तो ज़रूर उसके पीछे कोई न कोई वजह होगी। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो वजह क्या है? दरअसल, महविश हयात को पाकिस्तान के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया है, जिसके बारे में कोई जानता तक नहीं था और तब से ही वो ग्लैमर वर्ल्ड की प्रमुख चेहरा हो गई, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसे में, उनका नाम दाऊद संग जुड़ना लाजमी हो गया, बता दें महविश और दाऊद की कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Back to top button