बॉलीवुड

सुशांत की बहन श्वेता के निशाने पर आईं रिया, EMI का रोया रोना तो बहन ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सुशांत को लेकर कई चैनलों पर इंटरव्यू दिया और इसे लेकर वो दिवगंत एक्टर के परिवार के निशाने पर आ गई हैं। सुशांत के परिवार के सदस्यों के इस इंटरव्यू पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस केस में सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति शुरु से एक्टिव रही हैं और रिया को एक बार फिर अपने निशाने पर लिया है। बता दें कि इस केस में नया मोड़ तब आ गया था जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया था। इसके बाद से सुशांत की बहन श्वेता सिंह भी लगातार रिया पर आरोप लगा रही हैं और उन्हें झूठा बता रही हैं।

बहन श्वेता ने रिया पर साधा निशाना

हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया के एक इंटरव्यू के दौरान एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं,’ खार में मेरी एक प्रॉप्रटी है मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश मे लगी थी। उसकी कीमत जो मैंने दी है वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपए का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था।’


इसके आगे रिया ने कहा, ‘इससे संबंधित सारे कागज मैं ईडी को दे चुकी हूं। इसके सारे कागजात मेरे पास हैं। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपए अभी भी देने हैं। 17 हजार रुपए मेरा ईएमआई है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब हो चुकी है’। अब रिया के इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है। श्वेता ने लिखा, ‘आपको इस बात की चिंता है कि आप ईएमआई के 17 हजार रुपए कैसे भरेंगी’।

फैंस दे रहे प्रतिक्रिया

श्वेता ने रिया पर तंज कसते हुए आगे लिखा कि, ‘कृप्या मुझे बताइए कि आप देश के सबसे मंहगे वकील को कैस पैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है’। श्वेता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि श्वेता सिंह शुरु से ही रिया पर निशाना साध रही हैं और पहले भी उन पर झूठ बोलने का आरोप लगा चुकी हैं। इससे पहले भी रिया ने कहा था कि सुशांत का परिवार उनसे प्यार नहीं करता था जिस पर श्वेता ने एक लंबा चौड़ा ट्वीट कर लोगों के सामने सच रख दिया था। अब सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है और सुशांत के परिवार के साथ हर किसी को न्याय की उम्मीद है।

Back to top button