समाचार

हॉस्पिटल स्टाफ का बड़ा दावा, कहा- सुशांत के गले पर थे सुई के निशान, टूटा हुआ था पैर और तलवे पर..

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी का बयान सामने आया है। जिसमें इस कर्मचारी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या ही की गई थी। अस्पताल के इस कर्मचारी की ओर से एक इंटरव्यू दिया गया है, जिसमें इन्होंने बताया है सुशांत के शव पर कई सारे निशान मौजूद थे और उनका एक पैर टूट रखा था। एक चैनल से बात करते हुए इस कर्मचारी ने कहा कि हम शव देखकर ही समझ जाते हैं कि ये आत्महत्या का मामला है कि हत्या का। सुशांत का शव जब मैंने देख तो उनके गले में कई सारे निशान थे और उनका पैर टूट रखा था। इतना ही नहीं अस्पताल के डॉक्टर ने भी जब शव को देख तो यही कहा कि ये हत्या का मामला है।

गले में थे सुई के निशान

चैनल से बात करते हुए इन्होंने बताया कि सुशांत के गले में सुई के निशान थे और पैरे के नीचे भी काफी निशान थे। जैसे किसी ने उनके पैरों के नीचे सुई लगाई हो। कूपर हॉस्पिटल के इस कर्मचारी के अनुसार वो सुशांत के निधन के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के बाद हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट लेकर गया था और ये हत्या का मामला है। वीडियो में ये कर्मचारी कहता हुआ नजर आ रहा है कि ‘हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है। ये मर्डर ही था और जो-जो निशान थे। वो एक सुई का निशान था। गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था।

शव देखने आई थी रिया

वीडियो में इस कर्मचारी की ओर से ये भी दावा किया गया है कि रिया सुशांत का शव देखने आई थी और करीब 25 मिनट तक शव के पास रुकी थी। जब रिया शव के पास आई तो उन्हें बाहर जाने को कहा गया। बाहर उन्हें रिया की आवाज सुनाई दे रही थी और वो सॉरी बाबू कह रही थी और माफी मांगी थी।


वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ में लिखा है कि हे भगवान!! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट जाता है… उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया. कृपया उन्हें गिरफ्तार करें.#ArrestCulpritsOfSSR

Back to top button